Home » मनोरंजन » Akash ambani and shloka mehta wedding details out venue to menu list inside here
 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी होने वाली है ऐतिहासिक, सभी डिटेल्स हुईं आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2019, 16:11 IST
Akash Ambani and Shloka Mehta

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर शादी की शहनाईयां बजने वाली है और उनके बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसकी तैयारियां अभी से ही अंबानी परिवार में शुरू कर दी गई है और इससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया था और ये काफी शाही तरीके से की गई थी. इस दौरान स्विट्जरलैंड में सेरेमनी में शिरकत करने कई बॉलीवुड के सितारें,खेल जगत और राजनैतिक जगत के लोग पहुंचें. तो वहीं अब शाही शादी की तैयारियों के बीच के वेन्यू और डिटेल्स भी सामने आ गई है.

 

Akash Ambani and Shloka Mehta

न्यूज एंजेसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी का न्योता बॉलीवुड सेलेब्स,खेल जगत के खिलाड़ी और राजनीतिक हस्तियों को भेज दिया गया है. फिलहाल,अभी तक गेस्ट लिस्ट में शामिल नामों का खुलासा नहीं हुआ है. तो वहीं आकाश और श्लोका की माला और मेंहदी की रस्में 7 मार्च को डोम,एनएससीआई,वर्ली में होगी.

Akash Ambani and Shloka Mehta

तो वहीं शादी का पूरा कार्यक्रम 9 मार्च को मुंबई में जियो सेंटर में किया जाएगा और आकाश अंबानी अपनी बारात लेकर 3.30 बजे जियो सेंटर पहुंचेंगे. इसके साथ ही इस स्थान पर बारात का स्वागत सत्कार के साथ नाश्ता पानी होगा. इसके बाद डिनर और मेल-मिलाप का प्रोग्राम रात 8 बजे होगा. 11 मार्च को श्लोका और आकाश का ग्रैंग रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

कार्तिक की 'लुका छुपी' ने दी सुशांत की 'सोनचिड़िया' को मात, पहले वीकेंड पर रहा ऐसा कलेक्शन

तो वहीं खबरें ये भी है कि आकाश-श्लोका की शाही शादी में बॉलीवुड के स्टार्स अपना जलवा बिखेर सकते हैं. तो वहीं इसके पहले आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग सेरेमनी में सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान,रणबीर कपूर,आलिया भट्ट,करण जौहर,जॉन अब्राहम,अयान मुखर्जी,जैकलीन फर्नांडिस,मलाइका अरोड़ा,अर्जुन कपूर,दिशा पाटनी जैसी कई स्टार्स शामिल हुए.

मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहते है और आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड इस बात का सबूत है. कार्ड जब खुलता है तो उसमें पहले एक राधा-कृष्ण की फोटो बाहर आएगी. फिर श्लोका-आकाश की शादी का वेन्यू और टाइम लिखा हुआ है. इसके बाद नीता-मुकेश के द्वारा लिखा हुआ एक लेटर भी शादी के कार्ड में दिखाई देगा. जो कि उन्होंने प्यार से लिखा है और इसके बाद गणेश भगवान की फोटो के साथ खूबसूरत तरीके से कार्ड खुलता है.

 

Akash Ambani and Shloka Mehta

मुकेश अंबानी बेटे आकाश की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं और आज तक अंबानी परिवार में जो भी शादी हुई है वो अलग और ऐतिहासिक ही हुई है. दिसंबर में ईशा अंबानी की शादी की चर्चा पूरे देश में थी. इस शादी में शामिल होने के  लिए देश से ही नहीं बल्कि विदेश से भी लोग आए थे. आकाश अंबानी की शादी में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल सकता है.

पाकिस्तानी पत्रकार ने खोल दी इमरान खान के झूठ की पोल, बताया- पाक सेना ने किया था F-16 से हमला

First published: 4 March 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी