Home » मनोरंजन » Akash Ambani's wife Shloka Mehta wore love story lehenga in her sangeet ceremony see here pictures
 

आकाश और श्लोका की लव स्टोरी लिखी गई लहंगे पर, प्यार जताने के इस अद्भुत तरीके से हो जाएंगे आप हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 10:10 IST
Akash Ambani and Shloka Mehta

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की शान और शौकत को कौन नहीं जानता. उनके पास सबसे महंगा बंगला से लेकर एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं. इसके बाद अगर बात करें अंबानी परिवार की बहू की शान की तो वो भी किसी राजकुमारी से कम नहीं है और इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से हो रहा है. आकाश अंबानी की पत्नी और अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता के संगीत कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसे देखकर आपको श्लोका के लहंगे की एक खास बात पता चलेगी और जो कि बहुत ही अलग और निराली है.

 

 

Shloka Mehta

श्लोका मेहता ने अपने संगीत के कार्यक्रम में जो लहंगा पहना हुआ था इस लहंगे की खासियत अब सामने आई है और वो है कि इस लहंगे में आकाश-श्लोका की पूरी प्रेम कहानी लिखी हुई थी. इतना ही नहीं इस लहंगे मे करीब 50 हजार क्रिस्टल,सेक्विन और कांच के मोती लगे हुए थे. ये लहंगा पिंक कलर का है जिसे श्लोका ने ऑफशोल्डर चोली के साथ कैरी किया है.

Akash Ambani and Shloka Mehta

आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को जियो गार्डन में हुई थी और शादी का प्रोग्राम एक हफ्ते तक चला था. आकाश-श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की थी और दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हो गया था. श्लोका मेहता रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है.श्लोका 'श्‍लोका कनेक्‍ट फॉर संस्‍था' की सह संस्‍थापक भी हैं. इसके अलावा वह 'रोजी ब्‍लू फाउंडेशन' की भी डायरेक्‍टर हैं.

First published: 9 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी