Home » मनोरंजन » Akash Ambani wedding party at this beautiful place St. Moritz in Switzerland programme details read inside
 

आकाश अंबानी स्विटजरलैंड की इस खूबसूरत जगह दे रहे हैं अपनी बैचलर पार्टी, रणबीर-करण समेत कई सितारों संग मनेगा जश्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 12:12 IST
Akash Ambani and Shloka Mehta

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को होने वाली है. शादी से पहले आकाश अंबानी अपने खास दोस्तों को बैचलर पार्टी देने जा रहे हैं. इस पार्टी के लिए आज ही आकाश अंबानी अपने दोस्तों के साथ उस खूबसूरत जगह पहुंच चुके हैं जहां उन्होंने पूरी पार्टी का इंतजाम किया है. ये पार्टी आज 24 फरवरी से शुरु होकर 25 फरवरी तक चलेगी. इसके साथ ही बता दें कि आकाश अंबानी ने इस पार्टी के लिए बेहद खास वेन्यू चुना है जो कि बेहद खूबसूरत है जहां पर जाने के लिए कई रुपये खर्च कर देते हैं.

 


Akash and Shloka

आकाश अंबानी की शादी से पहले बैचलर पार्टी स्विटजरलैंड के सेंट मेरिटेज़ में रखी है और इस पार्टी में आकाश के करीबी दोस्त एक्टर रणबीर कपूर, फिल्ममेकर करण जौहर के शामिल होने की खबरें हैं. तो वहीं खेल जगत,राजनीति और बॉलीवुड से और भी कई लोग इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं. इस पार्टी के लिए खबरें आ रही थी कि इसमें करीब 500 लोग शामिल होंगे और उनके लिए 2 फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी.

 

Switzerland st.moritz

बता दें कि स्विटजरलैंड के सेंट मेरिटेज़ को रिसॉर्ट सिटी भी कहा जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस शहर से ही अल्पाइन विंटर टूरिज्म की शुरुआत हुई थी और दो बार यहां विंटर ओलंपिक का भी आयोजन हो चुका है. ये शहर 6 हजार फीट की ऊंचाई पर बसा हुआ है और लोगों के लिए ये जगह घूमने का केंद्र है.

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

तो वहीं इसके अलावा आकाश-श्लोका 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और ये शादी जियो सेंटर से होगी. मुंबई में स्थित जियो सेंटर में आकाश की बारात 9 मार्च को आएगी और इसके बाद 10 मार्च को वेडिंग सेलिब्रेशन रखा जाएगा. आकाश-श्लोका की शादी का रिसेप्शन 11 मार्च को आयोजित किया जाएगा जिसमें करीबा दोस्त,परिवार वाले और सभी जगत की हस्तियां शामिल होंगी.

कौन हैं श्लोका मेहता-

श्लोका मेहता रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है.श्लोका 'श्‍लोका कनेक्‍ट फॉर संस्‍था' की सह संस्‍थापक भी हैं. इसके अलावा वह 'रोजी ब्‍लू फाउंडेशन' की भी डायरेक्‍टर हैं. आकाश-श्लोका दोनों एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं और दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी साथ की है.

First published: 23 February 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी