Home » मनोरंजन » Global leaders politicians and businessmen in mumbai for Akash and Shloka wedding and all guest list here
 

आकाश अंबानी की शादी में शामिल हुईंं दुनिया भर की ये बड़ी हस्तियां, Google के सीईओ से लेकर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2019, 17:10 IST
Akash and Shloka wedding

मुकेश अंबानी के बेट आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और वो अपनी बारात लेकर भी पहुंच चुके हैं. तो वहीं आकाश अंबानी की शादी में आज जो मेहमान शामिल होने वाले है उनकी लिस्ट सामने आ गई है और जो मेहमान आज आकाश-श्लोका की शादी में शामिल होने वाले है उन्हें आप सोच भी नहीं सकते. आकाश-श्लोका की शादी में देश के ही नहीं बल्कि विदेश और दुनिया भर के बड़े और नामी लोग शामिल होने वाले हैं.

 

Akash and Shloka

इंडिया टुडे के मुताबिक, आकाश-श्लोका की शादी में देश-विदेश और ग्लोबल के कई कारोबारी शामिल होंगे जो कि संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, गूगल सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई सहित कई बड़े कारोबारी और नेता इस शादी में शामिल होने वाले हैं.

तो वहीं आकाश-श्लोका की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों में वीआईपी लिस्ट में संयुक्त अरब अमीरात के कल्चर, यूथ एंड सोशल डेवलेपमेंट मंत्री शेख अल नाहयान, सैमसंग के वाइस चेयरमैन JY Lee, सऊदी के ऑयल मिनिस्टर, खालिद अल फलीह, सऊदी अरामको के वरिष्ठ एमडी, अहमद अल-सुबेई और कोका-कोला के सीईओ जेम्स क्विन्सी इस शादी में चार चांद लगाने के लिए आ रहे हैं.

 

Akash and Shloka

तो वहीं अभी मेहमानों की लिस्ट में बाकि लोग अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डे कीपर, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स, सऊदी पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड के प्रमुख यासिर अल-रुमायन और उनकी पत्नी शामिल हैं. टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी ललिता, अमेरिकी राजनेता एरिक कैंटर और उनकी पत्नी, बैंकर मिशेल ग्रिम्स और उनकी पत्नी, डाऊ केमिकल के अध्यक्ष एंड्रयू लिवरिस और उनकी पत्नी पाउला, ग्लोबल कॉर्पोरेट एंड इनवेस्टमेंट बैंकिंग के अध्यक्ष भी होंगे.

आकाश अंबानी की बारात 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से निकल चुकी है, जो जियो वर्ल्ड सेंटर जाएगी. 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा. रात 7.30 बजे शादी शुरू होगी. 8 बजे "हस्त मिलाप" की रस्म शुरू होगी. इसके बाद डिनर फंक्शन शुरू होगा. इस दौरान सभी सभी ट्रेडिशनल अटायर में दिखेंगे.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी की तैयारियों से नहीं हटेंगी नजरें, ऐसी शान नहीं देखी होगी कहीं

वहीं, अगले दिन रविवार को सुबह 10 बजे मंगल पर्व शुरू होगा. इसके बाद शाम 6.30 बजे वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म होने के बाद डिनर आयोजित किया जाएगा. सेलिब्रेशन जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा. फंक्शन में सभी फॉर्मल गेटअप में नजर आएंगे.

First published: 9 March 2019, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी