Home » मनोरंजन » Akash-Shloka's wedding Ambanis begin week-long Anna Seva for 2000 children inaugurate Dhirubhai Square
 

आकाश-श्लोका की शादी के लिए अंबानी ने खोल दी अपनी तिजोरी, मुंबई में एक हफ्ते तक मिलेगा फ्री खाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 15:10 IST
Akash-Shloka's wedding

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की शादी के सभी जश्न और सेरेमनी शुरू कर दी गई है और ये सभी प्रोग्राम एक हफ्ते तक चलने वाला है. तो वहीं जियो गार्डन में शुरू हो चुके इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार के साथ श्लोका मेहता के माता-पिता मोना और रसेल मेहता ने करीब 2000 बच्चों को खाना परोसा. तो वहीं बच्चों के लिए नीता अंबानी ने कई प्रोग्राम का आयोजन किया है और इसके साथ ही वहां पर जो थीम रखी गई वो भी कमाल की थी. इसमें कोई शक नहीं कि मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के लिए फिर से अपना खजाना खोल दिया है और अब करोड़ों में फिर से शाही शादी आकाश की 9 मार्च को होगी.

  

2000 बच्चों को खाना खिलाने के साथ ही धीरूभाई अंबानी स्कवायर में इस मौके पर खास म्यूजिकल फाउंटेन शो का प्रीमियर भी आयोजित किया गया. इसमें प्रत्येक गैर-सरकारी संगठनों के लगभग 2000 से ज्यादा सुविधाओं से वंचित बच्चों को बुलाया गया. इसमें खासतौर पर 'वंदे मातरम' और 'जय हो' गाना चल रहा था. इस गाने को पानी के फव्वारे के साथ मिलाकर चलाया गया था. इसके अलावा 12 मार्च को शहर के लगभग 7000 प्रोटेक्टर्स के लिए दो और विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो होंगे.

 

Mukesh and Nita

6 से 13 मार्च तक होने वाले इस अन्न सेवा प्रोग्राम के चलते शहर के सभी आनाथालयों और वृद्धाश्रमों में राशन और अन्य सामान की आपूर्ति जारी रहेगी. नीता अंबानी ने कहा कि,"हमें खुशी है कि हम अपने आनंद को सभी के साथ शेयर करने में सक्षम हैं और शहरभर से हजारों बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं."

Akash ambani and shloka mehta

इसके साथ ही नीता अंबानी ने कहा,"ये फाउंटेन कार्यक्रम मुंबई के उन जीवंत भावनाओं के लिए भी है जो कि हमारा गौरव बढ़ाते हैं जिसमें हमारी पुलिस,सेना,अर्ध-सैन्य बल,फायरमैन,बीएमसी कार्यकर्ता और कई अन्य लोग शामिल हैं. जो कि अपनी ड्यूटी निभाकर इस महान शहर की रक्षा करते हैं."

Video: आकाश अंबानी की शादी से पहले जश्न के बीच मुकेश अंबानी नहीं भूले करना ये काम, देखकर हो जाएंगे हैरान

First published: 7 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी