Home » मनोरंजन » akshay kumar clarifies twitter like video mocking attack on jamia
 

जामिया हिंसा विवाद से जुड़े वीडियो को लाइक कर चुके अक्षय कुमार ने दी सफाई, बोले- हुई गलती से मिस्टेक

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2019, 17:11 IST

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia millia islamia) यूनिवर्सिटी में भी छात्र इस अधिनियम के खिलाफ है. इसे लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी है, जिसे लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर व्यक्त कर रहे हैं. रविवार, 15 दिसंबर को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में जमकर हिंसा हुई. ऐसे में बॉलीवुड के खिलाफ के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे की वो लोगों की नजरों में आ गए.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा का मजाक बनाते एक ट्वीट को
लाइक कर दिया था. हालांकि बाद में अक्षय ने ध्यान देकर इन अलनाइक किया. इस लाइक और अनलाइक के बीच के समय में अक्षय पर कुछ लोग बरस गए.


हालांकि अब इस मामले में अपनी सफाई भी दे दी है. अक्षय ने कहा कि उन्होंने अनजाने में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘जामिया मिलिया के स्टूडेंट्स के ट्वीट को लाइक करने की बात हो रही है तो बता दूं कि वो मुझसे गलती से हुआ था. मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से मुझसे लाइक प्रेस हो गया होगा. मैंने जैसे ही उसपर ध्यान दिया वैसे ही ट्वीट को अनलाइक कर दिया. मैं किसी भी प्यार से ऐसी बातों का समर्थन नहीं करता हूं.’

बताते चलें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जामिया में बताते चलें कि जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविधायल ने अपने परिसर में इस अधिनियम के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से स्नातर और स्नातकोत्तर की सेमेस्ट के एक्जाम को रद्द कर दिया है.

पायल रोहतगी को नेहरू पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, 24 दिसंबर तक भेजी गईं जेल

पायल रोहतगी को नेहरू पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, 24 दिसंबर तक भेजी गईं जेल

First published: 16 December 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी