Home » मनोरंजन » akshay kumar dream project Toilet Ek Prem Katha full movie download news true Remo D Souza admits having pen drive
 

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर लीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2017, 11:32 IST

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा इंटरनेट पर लीक हो चुकी है. पहले इस ख़बर को महज़ अफवाह बताया गया, लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि फिल्म लीक हुई थी और इस बात को सच बताने वाले इंसान हैं रेमो डीसूज़ा. रेमो ने बताया कि उनके पास पूरी टॉयलेट एक प्रेम कथा एक पेन ड्राइव में थी.

पूरी घटना का ज़िक्र स्पॉटबॉय.कॉम को करते हुए रेमो ने बताया, "मुझे मेरे जिम ट्रेनर ने बताया कि उसके पास एक पेन ड्राइव है, जिसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा का पहला हाफ है. मैंने सोचा कि वो मज़ाक कर रहा है, लेकिन जब मैंने पेन ड्राइव खोल कर देखी तो मेरे होश ही उड़ गए. उसमें पूरी फिल्म थी."

रेमो ने कहा, "मैंने अक्षय को फोन भी किया पर उनसे बात नहीं हो पाई. फिर मैंने शीतल (फिल्म की प्रोड्यूसर) को फोन करके बताया और उसने मेरे पास फिल्म के डायरेक्टर को भेजा. मैंने पेन ड्राइव उन्हें सौंप दी. मैं एक फिल्ममेकर हूं और जानता हूं कि इन चीज़ों से एक फिल्ममेकर बर्बाद हो सकता है." हालांकि रेमो से साइबर सेल ने कोई पूछताछ नहीं की है. वहीं ये पूछने पर कि उनके ट्रेनर के पास फिल्म कैसे आई, तो रेमो ने बताया कि उसे किसी पिकनिक पर गलती से मिली. 

First published: 21 July 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी