Home » मनोरंजन » Akshay Kumar enjoying his birthday with his family in deep blue sea
 

जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ समुंदर में मस्ती करते दिखे अक्षय कुमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2016, 18:37 IST

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार शुक्रवार को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड की भागमभाग से दूर इस दिन को मनाने के लिए अक्षय ने एक अलग तरीका खोजा और समंदर के बीच याच पर मस्ती करते दिखे.

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अक्षय ने अपने जन्मदिन पर इस बार अपने परिवार के साथ वक्त बिताना मुनासिब समझा और इसके लिए वो निकल गए. अपनी पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा के साथ नीले समुंदर के बीच याच पर अक्षय मस्ती के मूड में दिखे.

सूखा पीड़तों पर अक्षय कुमार का मरहम, 50 लाख की मदद

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अक्षय ने अपनी बेटी नितारा के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें नीले समुद्र के बीच चल रही सफेद याच पर दोनों मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. अक्षय ने फोटो के साथ लिखा, "अपनी राजकुमारी के साथ चमकते सूरज, शानदार हवा और समुद्र किनारे का मजा. एक शानदार जन्मदिन."

अक्षय की इंस्टाग्राम तस्वीर को 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लोगोंं ने लाइक किया और इस पर 3,850 से ज्यादा लोगों ने कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. जबकि फेसबुक पर 1 लाख 85 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया और 1400 से ज्यादा ने इसे शेयर किया. 6,715 लोगों ने इस पर बर्थडे विश किया है.

फोर्ब्स सूची: दुनिया के सबसे कमाऊ सितारों में शाहरुख और अक्षय

वहीं, ट्विंकल खन्ना ने भी अपने ट्विटर पेज पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, "शैतान और गहरे नीले सागर के बीच, मैं खुश हूं कि मैंने इस हैंडसम शैतान को चुना. हैप्पी बर्थडे मिस्टर के." 

ट्विंकल के इस पोस्ट को 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Between the devil and the deep blue sea , I am happy to pick this particular handsome devil #HappyBirthdayMrK #BigDay

A photo posted by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

वैसे भी अक्षय एक कंपलीट फैमिली मैन हैं यह तो सभी को पता है. लेकिन ट्विंकल की इस तस्वीर ने उनकी इस पहचान को और पुख्ता कर दिया. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर, अनुपम खेर समेत कई अन्य ने शुक्रवार को अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

ख्वाहिशः गर्व होगा अगर अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि नाव्या-आराध्या के दादा के नाम से पहचाने दुनिया

First published: 9 September 2016, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी