Home » मनोरंजन » akshay kumar hated Bollywood famous actress rani mukharji
 

बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस से सख्त नफरत करते हैं अक्षय कुमार, आज तक कभी नहीं किया साथ में काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 14:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बी टाउन के बड़े सितारों में से एक हैं. आज के वक्त में उनके साथ हर एक्ट्रेस काम करने को तैयार है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था. इसी के चलते अक्षय कुमार एक्ट्रेस से बहुत नाराज हो गए थे.

हालही में अक्षय कुमार ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो रानी मुखर्जी से काफी नाराज चल रहे हैं और वो उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहते हैं. दरअसल अक्षय कुमार खिलाड़ियों का खिलाड़ी और आवारा पागल दीवाना के बाद रानी मुखर्जी से नफरत करने लगे थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत नए थे. अक्षय को जब एक फिल्म ऑफर हुई थी 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी'. इस फिल्म में उनके अपोजिट रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया था पर रानी को जैसी ही इस बात का पता चलता कि अक्षय कुमार फिल्म में लीड रोल में हैं तो रानी मुखर्जी ने फिल्म करने से मना कर दिया.

 

इसके बाद आवारा पागल दीवाना में अक्षय के अपोजिट फिर रानी को कास्ट किया गया. फिर दोबारा भी रानी ने फिल्म करने से मना कर दिया. इस बात से अक्षय आज भी हर्ट हैं और वो रानी के साथ कभी साथ में काम नहीं करना चाहते हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विथ करन में ट्विंकल ने एक खुलासा किया हुआ था बात उस वक्त की है जब रानी मुखर्जी का फिल्म जगत में नामो निशान नहीं था. तब मैंने अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है मना करके रानी मुखर्जी को दे दी थी. ये सच है कि कुछ कुछ होता में रानी से पहले ट्विकंल को रखा गया था.

करोड़ो कमाने वाली इस एक्ट्रेस ने केवल छठी क्लास तक की है पढ़ाई !

 

First published: 5 November 2019, 14:10 IST
 
अगली कहानी