Home » मनोरंजन » Akshay Kumar praises & salute Lonavala police constable Pawan for his presence of mind in railway station on twitter
 

अक्षय कुमार ने की लड़की की जान बचाने वाले कॉन्सटेबल की तारीफ, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2016, 12:31 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भी अपनी अलग शख्सियत के लिए मशहूर हैं. अब ताजा मामला ही लीजिए जिसमें रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरी एक लड़की को बचाने के लिए तुरंत अपनी सूझबूझ का परिचय देने वाले कॉन्सटेबल पवन तायडे की अक्षय ने काफी तारीफ की है.

दरअसल लोनावाला रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से एक लड़की गिर गई थी और गिरते ही वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में आ गई. इस दौरान प्लेटफॉर्म पर कुछ ही दूर लगी बेंच पर बैठे लोनावा पुलिस स्टेशन के कॉन्सटेबल पवन तायडे तुरंत अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए भागते हैं और ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी लड़की को बाहर की ओर घसीट लेते हैं.

ऐश्वर्या राय का रोल देखने के बाद 'ऐ दिल है मुश्किल' में बच्चन परिवार

अक्षय कुमार ने रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज को अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए लिखा है, "वाकई कलेजा मेरे मुंह में आ गया. लोनावाला पुलिस स्टेशन के कॉन्सटेबल पवन तायडे की सूझबूझ और तेजी के चलते उन्हें सैल्यूट."

रेलवे स्टेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसमें साफ दिखाया गया है कि कैसे चलती ट्रेन से एक लड़की प्लेटफॉर्म पर नीचे गिरते ही ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच आ जाती है. इसके बाद तुरंत एक लड़का नीचे कूदता है.

वहां सामने बैठे कॉन्सटेबल पवन तुरंत भागकर लड़की को ऊपर घसीटते हैं और कोई अनहोनी घटती इससे पहले ही ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच से उसे बाहर निकाल लेते हैं. 

जानिए 14.50 लाख रुपये में फर्स्ट क्लास विमान यात्रा की खूबियां

21 सेकेंड के इस वीडियो को अक्षय ने सोमवार को शेयर किया और इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले जबकि 6,254 ने रीट्वीट किया.

वहीं, अक्षय कुमार इससे पहले काशी के रोलेक्स बाबा उर्फ लाल बाबा का भी वीडियो शेयर कर चुके हैं.

First published: 27 September 2016, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी