Home » मनोरंजन » Akshay Kumar’s 50th birthday bollywood wishes on that day
 

अक्षय कुमार ने पूरी की जिंदगी की हॅाफ सेंचुरी, बॅालीवुड स्टार्स ने दी बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 14:47 IST

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार शनिवार को 50 साल के हो गए. इस मौके पर उन्हें ऋतिक रोशन, कबीर बेदी, फरहान अख्तर और तापसी पन्नू जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने बधाई दी है.

फिल्मी हस्तियों ने अक्षय को इस अंदाज में बधाई दी :

ऋतिक रोशन : जन्मदिन की बधाई हो अक्षय कुमार! आप चमकते रहें..आपको मेरा ढेर सारा प्यार.
कबीर बेदी : जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार! आप लंबे समय तक टिके रहने वाले भारतीय सितारों में से एक हैं.. वास्तव में एक अद्भुत करियर! शानदार.

फरहान अख्तर : अक्षय कुमार कई मायनों में गोल्ड हो गए हैं. अक्षय कुमार को 50वें जन्मदिन की बधाई। प्यार और शुभकामनाएं.

तापसी पन्नू : जब भी मैं किसी चीज से थक जाती हूं या मुझे कोई काम असंभव महसूस होता है, तो मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं और ऊर्जा महसूस करने लगती हूं. जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार.

अर्जुन रामपाल : जन्मदिन की बधाई अक्की. अक्षय कुमार आपका साल शानदार हो. धमाल मचाते रहिए. आपको और ऊर्जा मिले.. आपको प्यार और शुभकामनाएं अक्षय कुमार.

रितेश सिद्धवानी : जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार. आपके लिए यह साल शानदार हो। हमेशा सौभाग्यशाली और खुश रहें. लॉस एंजेलिस से आपके ढेर सारा प्यार और खुशियां भेज रहा हूं.

मिलाप झावेरी : जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार सर. आप एक प्रेरणास्रोत हैं और काम के प्रति आपके समर्पण की भावना कुछ ऐसी हैं, जिसे हम सबको आपसे सीखना चाहिए. आपका दिन और साल शानदार गुजरे. 

अक्षय कुमार ने अपने 25 साल से ज्यादा समय के करियर में सौ से ज्यादा हिंदी फिल्में की हैं. जिनमें 'खिलाड़ी', ' मोहरा', 'धड़कन', 'स्पेशल-26', 'रुस्तम', और 'ट्वायलेट : एक प्रेम कथा' जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं.  साल 2015 में वह फोर्ब्स की सूची में दुनियाभर में सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाले कलाकारों की सूची में नौवें पायदान पर रहे. अभिनेता ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई थी.

First published: 9 September 2017, 14:46 IST
 
अगली कहानी