Home » मनोरंजन » Akshay Kumar's only concern is bringing down ticket prices for Toilet: Ek Prem Katha
 

अक्षय कुमार चाहते हैं 'टॉयलेट..' की सस्ती टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2017, 9:10 IST

अभिनेता अक्षय कुमार की इच्छा है कि उनकी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की टिकट सस्ती हों, ताकि अधिक से अधिक लोग इसे देख सकें. अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे खिलाड़ी कुमार ने यह इच्छा जाहिर की.

अक्षय ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि मेरी इस फिल्म की टिकट सस्ती हो, ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म को देख सकें. इसका मुख्य कारण है कि हमारे देश में करीब 54 प्रतिशत लोगों के पास शौचालय की सुविधा नहीं है. इसलिए मेरी चिंता लोगों को इस मुद्दे के प्रति जागरूक करने की है.'

अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई गिनने की बजाए, यह चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म को देखने जाएं. फिल्म के कर रहित होने के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, 'अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन हां, फिल्म के वितरक 'वॉयकॉम-18' ने कर छूट का प्रस्ताव रखा है. देखते हैं कि क्या होता है.'

'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' स्वच्छता के महत्व पर जोर देने वाली फिल्म है. अक्षय ने हाल ही में सामाजिक मुद्दों से संबंधित फिल्मों की ओर रुख किया है. हालांकि, वह ऐसा नहीं मानते कि उनकी छवि ऐसी फिल्म के कलाकार के रूप में उभरती है.

बकौल अक्षय, 'मेरी ऐसी कोई छवि नहीं है. मैं हर शैली की फिल्म करना चाहता हूं. मैं जब फिल्म जगत में आया, तो लोगों ने मुझे एक्शन हीरो कहा. फिर मैंने अलग शैली इस्तेमाल की, तो लोगों ने मुझे कॉमेडी और रोमांटिक हीरो का तमगा दे दिया. अब सब कह रहे हैं कि मैं सामाजिक मुद्दों की फिल्म कर रहा हूं. मैं किसी एक प्रकार की छवि में नहीं बंधना चाहता.' अक्षय अभिनीत फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में हैं, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी. 

First published: 30 July 2017, 9:10 IST
 
अगली कहानी