Home » मनोरंजन » akshay kumar saved the life of actor during show
 

VIDEO: खिलाड़ी अंदाज में अक्षय कुमार ने बचाई इस एक्टर की जान, स्टंट के दौरान हुआ था बेहोश

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2019, 11:12 IST

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अवेटेड फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मनीष पॉल के शो में पहुंचे. वहां शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी बहादुरी और दरियादिली का परिचय दिया.

दरअसल अक्षय कुमार के सामने इस शो मोें अली असगर और परितोष त्रिपाठी भी बतौर कलाकार जुड़े हैं. अक्षय कुमार के सामने स्टंट करते हुए परितोष त्रिपाठी अक्षय कुमार के सामने बेहोश हो गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि अली असगर हारनेस पर लटके हुए थे तभी वो परितोष को बचाने की लगातार कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. ये नाजारा देखकर अचानकर अक्षय कुमार वहां पर पहुंच गए. और उन्होंने वक्त रहते ही परितोँष को गिरने से बचा लिया.

देखिए वीडियो...

बताया जाया जा रहा है परितोष की गिरने की वजह बीपी बताया जा रहा है. परितोष हार्नेस से पीछे मुड़ते हैं और कहते हैं कि मेरा बीपी लो हो रहा है और ये कहते हुए वो बेहोश हो जाते हैं.वहीं अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है. इसमें अक्षय के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग नजर आएंगी.

डांस करते करते उर्वशी रौतेला ने उतारा अपना टॉप, वीडियो वायरल

First published: 5 October 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी