Home » मनोरंजन » Akshay Kumar starrer Rustom movie trailer released
 

देखिए छिपे 'रुस्तम' अक्षय कुमार की गजब की कलाकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार वाकई छिपे 'रुस्तम' हैं. उनकी इस छिपी हुई कलाकारी का नजारा देखने के लिए अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'रुस्तम' का ट्रेलर देखना चाहिए. 

भारतीय नौसेना के अधिकारी रुस्तम पावरी की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'रुस्तम' का ट्रेलर बृहस्पतिवार को यूट्यूब पर जारी कर दिया गया. रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर इसे 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया.

तस्वीरें: ऐसा बहुरूपिया शायद ही देखा हो

इस ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार के अभिनय की एक अलग झलक देखने को मिलती है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक ईमानदार अधिकारी के रूप में पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार पर हत्या का आरोप लगाया जाता है. इसके बाद उनकी देशभक्ति पर लोग सवालिया निशान उठाने लगते हैं.

इससे पहले फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी किए गए पोस्टर में लिखा गया था, 'तीन शॉट्स जिन्होंने देश को स्तब्ध कर दिया', अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए रुस्तम क्या करता है यही आपको फिल्म में दिखेगा. 

प्रियंका से बराबरी पर बोलीं करीनाः 'मैं ऐसी नहीं हूं'

नौसेना की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म आगामी 12 अगस्त को रिलीज होगी. दर्शकों को भी तभी पता चल पाएगा कि यह नौसेना अधिकारी रुस्तम क्या वाकई हत्यारा है या देशभक्त.

टीनू सुरेश देसाई निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी भूमिका निभा रही हैं. 

तस्वीरें: परछाइयां ही इनका अंगवस्त्र है

हालांकि फिल्म की रिलीज डेट ऐसी रखी गई है कि जिस दिन ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदाड़ो भी सिनेमा घरों में आएगी. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित मोहनजोदाड़ो का ट्रेलर निर्माताओं द्वारा पहले ही जारी किया जा चुका है. 

First published: 30 June 2016, 3:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी