Home » मनोरंजन » akshay kumar transgender look laxmmi bomb these bollywood actors already-played transgender role in film
 

Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार से पहले बॉलीवुड के इन सितारों ने किन्नर के किरदार में मचाई थी सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2019, 13:11 IST

इन दिनों सोशल मीडिया में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब चर्चा का विषय बनी हुई है. गुरुवार को अक्षय कुमार ने फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पहला पोस्टर शेयर किया था. जिसमें वो साड़ी पहने गुस्से में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार किन्नर का किरदार निभा रहे हैं. अक्षय कुमार अपने फिल्मी करियर में पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं.

अक्षय कुमार के पहले बॉलीवुड के कई एक्टर किन्नर का किरदार निभा चुके हैं. जिन फिल्मों में अभिनेता की किन्नर किरदार में अभिनय की जोर-शोर से तारीफ भी की है. चलिए आपको बताते हैं कौन है वो स्टार्स जिनके कन्नर के किरदार लोगों के मन में आज तक छपे हुए हैं.

आशुतोष राणा-

आशुतोष राणा का विलेन अवतार लोगों के मन में आज भी बसा हुआ है. फिल्म सघर्ष में आशुतोष राणा ने एक किन्नर का किरदार प्ले किया था. फिल्म में आशुतोष का नाम लज्जा शंकर पांडेय होता है. इस फिल्म में अभिनय के लिए आशुतोष को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

परेश रावल-

वर्ष 1997 में आई फिल्म तमन्ना में परेश रावल ने किन्नर टिक्कू का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार की लोगों ने खूब तारीफ की थी. ये फिल्म समाजिक मुद्दे पर बनी हुई थी. जिसको राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

जब दूरदर्शन में एंकरिंग करते थे शाहरुख खान, वायरल हो रहा सालों पुराना वीडियो

प्रेशांत नारायणन-
फिल्म मर्डर 2 में प्रेशांत नारायणन ने किन्नर का किरदार निभाया था. फिल्म में वो लड़कियों को टॉर्चर किया था. इस किरदार को लोगों ने पसंद किया था.

रवि किशन-
रवि किशन ने फिल्म रज्जो में एक किन्नर का अहम रोल निभाया था. इस फिल्म में रवि किशन के अभिनय की जोरों-शोरों से तारीफ हुई थी. रवि किशन ने दमदार अभिनय किया था.

सदाशिव अमरापुरकर-
संजय दत्त की फिल्म सड़क में सदाशिव अमरापुरकर ने किन्नर का किरदार निभाया था. इसमें सदाशिव अमरापुरकर को बेस्ट निगेटिव किरदार के लिए फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिला था.

अपनी सरनेम और जाति पर पहली बार बोले अमिताभ बच्चन- सबके सामने बताई असली Cast

First published: 4 October 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी