Home » मनोरंजन » ali fazal and richa chadha get married photo viral
 

क्या ऋचा चड्ढा से अली फजल ने कर ली शादी? तस्वीर शेयर कर फिर कर दी डिलीट!

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2021, 9:57 IST
कॉन्सेप्ट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. दोनों पिछले साल 2020 में दोनों की शादी होनी थी, जो पोस्टपोन हो गई. हालांकि अब अली फजल ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसके बाद स्टार्स की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं.

अली फजल ने इंस्टाग्राम पर ऋचा चड्ढा के मेहंदी लगे हाथों की तस्वीर की थी. ऋचा ने अपनी हाथों में फूलों को लिया हुआ था. जिसके बाद उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगी. जिसके बाद अली फजल ने अपने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया.


अली फजल ने इस पोस्ट को शेयर कर लिया था, ' मोहब्बत...डूडल मेहंदी के साथ. ' इसके बाद जब उन्हें शादी की बधाइंयां मिलने लगी तो उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. उन्होंने ऐसा क्यों किया यह बात अभी तक सामने नहीं आई है.

 अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर कही ये बात, बोले- मैं उस स्थिति में रहा हूं जब ...

बता दें कि अली फजल की तस्वीर में ईशा गुप्ता और अमायरा दस्तूर और बाकी अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट किए थे. फैंस ने भी अली से उनकी शादी के बारे में सवाल किए. एक यूजर ने पूछा- निकाह तो नहीं कर लिए? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- गुड्डू भैया मोहब्बत मुबारक हो.

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने वर्ष 2020 में शादी करने का फैसला किया था. लेकिन कोरोना वायरल और लॉकडाउन के चलते यह शादी पोस्ट पोन करनी पड़ी. दोनों ने कहा था कि हालात ठीक होने के बाद वह शादी करेंगे.

नेपोटिज्म पर बोलीं प्राची देसाई, कहा- निर्देशक नहीं देते भाव

First published: 24 May 2021, 9:57 IST
 
अगली कहानी