Home » मनोरंजन » Alia bhatt shared her dress for charity
 

चैरिटी सेल के लिए आलिया भट्ट शेयर करेंगी अपने ये फेवरेट गाउन, सस्ते में खरीद सकते हैं फैन्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 17:26 IST

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने चैरिटी के लिए अपनी सूसे पसंदीदा और खूबसूरत एलेक्जेंडर मैकक्वीन गाउन को शेयर करेंगी.इसी के साथ मीसू चैरिटी सेल के छठें संस्करण में उनके इस गाउन के अलावा आलिया(Alia bhatt)  के कई और कपड़े भी मौजूद होंगे.

इस पर आलिया भट्ट ने कहा, "कपड़ों को साझा करने की इस अवधारणा में धीरे से ही सही, लेकिन निश्चित रूप पर विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कपड़ों के पुन: उपयोग की आवश्यकता को समझने के लिए हमें ज्यादा से ज्यादा और लोगों की जरूरत है. मानसिकता को बदलना एक कठिन काम है, लेकिन जहां तक बात पर्यावरण की है तो वक्त बेहद कीमती है."


 

View this post on Instagram

🧚‍♀️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

उन्होंने आगे कहा, "हमें अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में पर्यावरण के प्रति सचेत नज अपनाने की जरूरत है. हमारे उठाए गए छोटे कदम का उद्देश्य किसी बड़े बदलाव को लाने से है. मैंने भी छोटे पैमाने पर शुरुआत की है और आगे बढ़ते हुए मैं और भी चीजें सीख रही हूं."

बताते चलें कि आलिया भट्ट कपड़ों के रियूज के लिए अपने जारी प्रयास के एक हिस्से के तौर पर चैरिटी के लिए मी वॉर्डरोब इज सू वॉर्डरोब के छठें संस्करण के माध्यम से अपने वॉर्डरोब में से कुछ अपने फेवरेट कपड़ों की बिक्री करेंगी.

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो छोड़ने पर मेकर्स ने एक झटके में बढ़ा दिए करोड़ो!

First published: 29 November 2019, 17:23 IST
 
अगली कहानी