Home » मनोरंजन » allu arjun film sarrainodu hindi dubbed most viewed movie on Youtube
 

साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म का YouTube पर तूफान, भारत में सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 16:56 IST

अलु अर्जुन तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं इस बात को हिंदी सिनेमा के वो दर्शक भी जानते होंगे जो तमिल की डब फिल्मों को हिंदी में देखते हैं. अर्जुन की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस के अलावा टेलीविजन और यूट्यूब पर सुपरहिट साबित हुई हैं. इसी कड़ी में साल 2016 में रिलीज हुई 'सरैनोडु' का हिंदी डब वर्जन भी यूट्यूब पर तूफान मचा रहा है.

 

यही कारण है फिल्म 'सरैनोडु' यूट्यूब पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. इस फिल्म को अभी तक 14 करोड़ 57 लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है. इसके साथ-साथ इस फिल्म के साथ प्लस पॉइंट ये है कि इस फिल्म को अब तक 50 लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. बताया जा रहा है कि इतने लाइक्स किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं मिले हैं.

 

बता दें कि 'सरैनोडु' (सही इंसान) का हिंदी डब वर्जन पिछले साल 28 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इसके बाद यह फिल्म यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रही थी. इसके बाद भी फिल्म के दर्शको का रुझान कम नहीं हुआ और फिल्म को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस बात की पुष्टि ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने की है.

अलु अर्जुन की फिल्म सरैनोडू को को बोयापती श्रीनु ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म तमिल में 22 अप्रैल, 2016 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अलु अर्जुन के साथ राकुल प्रीत सिंह, कैथरीन टेरसा और श्रीकांत भी है. 50 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस सवा सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया था.

आप भी देखिए ये फिल्म

First published: 20 March 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी