Home » मनोरंजन » Amar Singh socking & controversial statement on Amitabh, Jaya & Aishwarya Rai Bachchan
 

जानिए अमिताभ-जया-ऐश्वर्या के रिश्तों के बारे में क्या बोल गए 'विवादों के किंग' अमर सिंह

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2017, 19:53 IST

यूं तो अमर सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने जिगरी दोस्त अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. 

अमर सिंह ने दावा किया है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कई सालों से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. इतना ही नहीं अमर सिंह ने यह भी खुलासा किया कि जया और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच भी नहीं बनती.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह और उनके बेटे व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच अलगाव की वजह अमर सिंह को ही कहा जा रहा है. 

इधर जब यह खबरें सामने आने लगीं कि अमर सिंह ही यादव परिवार में उपजे विवाद की जड़ हैं तो उन्होंने अपने दर्द जाहिर करते हुए कह दिया कि हर झगड़े के लिए उन्हें ही जिम्मेदार बना दिया जाता है.

अमर सिंह के ताजा बयान के मुताबिक लोग उन्हें अमिताभ और जया बच्चन के अलग होने का भी कारण मानते हैं. जबकि अमिताभ और जया कई सालों से जनक और प्रतीक्षा बंगले में अलग-अलग रहते हैं. 

इतना ही नहीं अमर सिंह ने कहा कि इसी तरह ऐश्वर्या और जया बच्चन के बीच होने वाले झगड़ों के लिए भी उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया गया.

अब देखना यह है कि अमर सिंह के इस विवादित बयान पर बच्चन परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया आती है या नहीं. 

क्योंकि यह बात जगजाहिर है कि बच्चन परिवार विवादों में अक्सर चुप्पी साधे रहता है. यह परिवार किसी भी विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देता और जनता के सामने एकजुट ही नजर आता है.

First published: 24 January 2017, 19:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी