Home » मनोरंजन » Amazon Prime releases first look of series 'The Family Man'
 

Amazon Prime ने रिलीज किया सीरीज़ 'द फैमिली मैन' का पहला लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2019, 16:42 IST

 

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" का पहला करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसे वनप्लस स्मार्टफोन की मदद से शूट किया गया है. यह एसोसिएशन वनप्लस और अमेज़न के बीच लंबे समय से चली आ रही साझेदारी का विस्तार है. पहले आधिकारिक करैक्टर पोस्टर में मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी नज़र आ रहे हैं जो पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत है और इसे विशेष रूप से वनप्लस स्मार्टफोन पर शूट किया गया है.

कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" इस सितंबर रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसे विशेष रूप से 200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा. शो का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज होगा. फर्स्ट लुक पोस्टर के अलावा, वनप्लस द्वारा पूरे भारत में इंटरैक्टिव बिलबोर्ड स्थापित किये जाएंगे, जिससे दर्शक अपने स्मार्टफोन के कैमरे का इस्तेमाल करते हुए शो से जुड़े एक्सक्लुसिव वर्चुअल कंटेंट का आनंद ले सकेंगे. 

इस एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंट्री जीएम, गौरव गांधी ने कहा,"भारत एक मोबाइल-फर्स्ट देश है और हमारे ग्राहकों की बड़ी संख्या अपने स्मार्टफोन पर अमेज़न प्राइम वीडियो देखना पसंद करती हैं. हम लगातार अपने कंटेंट और इनोवेटिव मार्केटिंग इनिशिएटिव के साथ इस तेजी से बढ़ते ग्राहक आधार को संलग्न और खुश करते हैं''.

उन्होंने कहा ''हम अपने नवीनतम अमेज़ॅन ओरिजिनल "द फैमिली मैन" के लिए वनप्लस के साथ इस अनूठे सहयोग के लिए उत्साहित हैं, जिसके पहले करैक्टर पोस्टर को विशेष रूप से वनप्लस फोन पर शूट किया गया था. हम "द फैमिली मैन" की झलक के साथ अपने उत्साही मोबाइल-फर्स्ट ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए तत्पर हैं."

टाटा स्टील बंद करने जा रही है अपनी UK की फैक्टरी, जाएंगी इतनी नौकरियां

First published: 3 September 2019, 16:42 IST
 
अगली कहानी