Home » मनोरंजन » amber heard want divorce after domestic violence by johnny depp
 

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप की बीवी ने मांगा तलाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(एजेंसी)

हॉलीवुड के मशहूर कलाकार जॉनी डेप की पत्नी एंबर हर्ड ने उनके खिलाफ कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. एंबर ने कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा कि डेप उनके साथ अक्सर मारपीट करते हैं. याचिका में उन्होंने जॉनी के द्वारा मारपीट की कुछ फोटो भी बतौर सबूत पेश की है. मारपीट के कारण फोटो में उनके चेहरे पर लगे काले निशान साफ नजर आ रहे हैं.

एंबर हर्ड

जॉनी डेप पूरी दुनिया में अपनी मशहूर फिल्म 'पाइरेट्‍स ऑफ कैरेबियन' से पहचाने जाते हैं. एंबर हर्ड ने कोर्ट में दावा किया है कि जॉनी डेप ने उन्हें इस कदर पीटा कि घटना की रात उन्हें पुलिस बुलानी पड़ी.

हर्ड के द्वारा कोर्ट में पेश किए दावों के मुताबिक जॉनी उन्हें अक्सर मौखिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते रहते हैं. वो अक्सर ड्रग्स और शराब के नशे में रहते हैं और नशे की हालात में अक्सर उनसे मारपीट करते हैं.

उन्होंने कोर्ट को यह भी बताया कि मारपीट की आखिरी घटना के बाद उन्हें चुप रहने को कहा गया था. साथ ही चुप रहने के लिए जॉन ने उन्हें पैसों का भी ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने उस ऑफर का ठुकरा दिया.

उनके अनुसार 21 मई की रात को जब वो अपने दो दोस्तों के साथ बात कर रही थीं, तभी जॉनी डेप घर पर आए. दोस्तों के सामने ही उन्होंने गुस्से से आईफोन उनके सिर पर दे मारा. यह सेलफोन उनके चेहरे पर इतनी जोर से लगा कि उनके गाल और आंख में सूजन आ गई.

एंबर हर्ड की आंख में लगे चोट के निशान

इसके बाद जॉन उनका बाल पकड़कर खींचने लगे और कथित तौर पर गालियां देने लगे. उस दौरान जॉनी लगातार चिल्ला-चिल्ला कर उन्हें मारते रहे. मारपीट का यह सिलसिला तब तक चलता रहा, जब तक की पड़ोसी नहीं आ गए.

इसके बाद जब पड़ोसियों ने मारपीट का विरोध किया, तो जॉनी मौके से भाग गए. कोर्ट ने एंबर हर्ड की दायर याचिका की सुनवाई करते हुए जॉनी डेप को कड़ी फटकार लगाई और आदेश दिया कि वो अपनी पत्नी एंबर से कभी भी 100 कदम दूरी बना कर रहेंगे. डेप और एंबर की शादी पिछले फरवरी में हुई थी.

First published: 28 May 2016, 4:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी