Home » मनोरंजन » Amid relationship with tiger shroff disha patani spotted with aditya thackrey post dinner outing
 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का हो गया ब्रेकअप! अब इस राजनेता को कर रही हैं डेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 13:11 IST

दिशा पाटनी आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के मौके पर उनकी ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसके कारण वो जमकर ट्रोल हो रही हैं. उनका ये स्पेशल डे उनकी एक तस्वीर के कारण ट्रोल हो रहा है. दरअसल, दिशा पाटनी की लंच डेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिय पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को लेकर हमेशआ सुर्खियों में रहने वाली दिशा पाटनी एक लंच डेट पर गई थी, जिसमें वे टाइगर के साथ नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे के साथ है. लोगों को दिशा पाटनी द्वारा आदित्य को डेट करना पसंद नहीं आया और इस वजह से वे सोशल मीडिया पर आज के दिन ही ट्रोल होने लगीं.

View this post on Instagram

#Radha🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर और टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को लेकर छाई रहती थी. टाइगर के साथ उन्हें कई जगह लंच, डिनर और साथ घूमते देखा गया है. लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद भी है, लेकिन बीते शाम से वायरल हुई तस्वीर में दिशा पटानी और आदित्य ठाकरे को एक साथ लंच करते हुए देखा गया.

फैंस को दिशा की ये बात रास नहीं आई और उन्होंने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा है, 'टाइगर जिंदा है?' वहीं, दूसरे यूजर ने पूछा, 'टाइगर कहां हैं?'

फैंस को दिशा की ये बात रास नहीं आई और उन्होंने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा है, 'टाइगर जिंदा है?' वहीं, दूसरे यूजर ने पूछा, 'टाइगर कहां हैं?'

दिशा पाटनी की बहुत सी तस्वीर आदित्य ठाकरे के साथ सोशल मीडिय पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दिशा ऑरेंज कलर का टॉप और डेनिम स्कर्ट पहने हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, आदित्य कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.

500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा पाटनी एक्ट्रेस, सफलता मिलने पर खरीदा इतने करोड़ का घर

First published: 13 June 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी