Home » मनोरंजन » amita ka amit and shree ganesh actor jagesh mukati passes away
 

श्री गणेश सीरियल फेम एक्टर जगेश मुकाती का निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2020, 16:11 IST

टीवी एक्टर जगेश मुकाती jagesh mukati का निधन हो गया है. उनके अचानक निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है. सोशल मीडिया पर जगेश की फोटो शेयर की है और एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

अंबिका ने पोस्ट कर लिखा- दयालु, सपोर्टिव और शानदार सेंस ऑफ ह्मूमर. बहुत जल्दी चले गए. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. जगेश आप हमेशा यादों में रहोगे..' इसी के साथ अंबिका ने जगेश के साथ एक फोटो भी शेयर की है. ओम शांती. मालूम हो कि जगेश और अंबिका ने साथ में काम भी किया है.


 

जगेश ने टीवी शो के साथ-साथ फिल्मों में भी एक्टिंग की थी. वो गुजराती थिएटर में भी काफी फेमस थे. जगेश को अमिता का अमित, श्री गणेश जैसे शोज से पहचान मिली थी. जगेश की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

बताते चलें कि इंडस्ट्री के लिए बीता कुछ वक्त काफी मुश्किल रहा है. कई स्टार्स इस साल दुनिया को अलविदा कह गए हैं. इरफान खान, ऋषि कपूक, वाजिद खान, प्रेक्षा मेहता, बासु चटर्जी, गीतकार योगेश जैसे कई सितारों का निधन हो चुका है.

वहीं हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान ने सोमवार रात मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी थी. घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

सोनू सूद से मदद मांग रहे मजदूरों के ट्वीट्स आखिर क्यों हो रहे डिलीट, एक्टर ने बताया कारण

First published: 11 June 2020, 16:11 IST
 
अगली कहानी