Home » मनोरंजन » amitabh bachachan share throwback photo to compete with young generation
 

आज से ठीक 37 साल पहले रिलीज हुई थी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, सोशल मीडिया पर किया मजेदार ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2020, 15:13 IST

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. उनकी ये तस्वीर फिल्म महान के वक्त की है. आज से ठीक 37 साल पहले अमिताभ की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. शेयर की गई एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन अंडरवियर और स्ट्राइप्ड वेस्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- 'किसी ने मुझे समझाया कि क्यों इंस्टा पर मुझे यंग जनरेशन की तुलना में ज्यादा नंबर नहीं मिल रहे. उन्होंने कहा कि मैं बिकिनी में फोटो नहीं डाल सकता. और अचानक से ये तस्वीर मेरे सामने आ गई. ये बिकनी फोटो से ज्यादा से 'Bhara hua kini' है. मेरी फिल्म महान से है ये तस्वीर. ट्रिपल रोज. और आज उस फिल्म को रिलीज हुए 37 साल हो गए.'

इरफान खान ने 53 की उम्र में हारी जिंदगी की जंग, तीन दिन पहले हुआ था मां का निधन

वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर की थी. जो कि उन्होंने एक फिल्म मैगजीन के लिए कराई थी. शेयर की गई तस्वीर वर्ष 1969 की है. सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'वर्ष 1969 में इंडस्ट्री ज्वॉइन करने के बाद फिल्म मैगजीन के लिए मेरा पहला फोटोशूट. ये स्टार एंड स्टाइल के लिए था.

फिल्मफेयर मैगजीन के अलावा उस दौर में ये दूसरी पॉपुलर मैगजीन थी. जर्नलिस्ट देवयानी चौबल को लगता था कि मैं स्टार भी हूं और मुझमें स्टाइल भी है, वो ऐसा सोचती थी. लेकिन यकीनन ही इस प्रोजेक्ट में ना कोई स्टार था ना स्टाइल.' अमिताभ द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी है.


इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, फिल्मी सितारों ने जताया दुख

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के पहले फोटोशूट की तस्वीर फैंस के बीच वायरल हो रही है. बिग बी के लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आप तो पहले भी स्मार्ट थे और आज भी स्मार्ट हो. अमिताभ बच्चन की शेयर की गई इस तस्वीर में उनके फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया था.

First published: 29 April 2020, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी