Home » मनोरंजन » amitabh bachchan canceled kiff visit due to health problems
 

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, KIFF में नहीं पहुंचने पर मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2019, 13:39 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोलकाता में 25वां कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्धाटन करने वाले थे.लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसी के चलते वो इस कार्यक्रम में शिरकत करने नहीं पहुंच सकें. अमिताभ बच्चन के इस अवसर पर ना पहुंचने पर इंवेट का उद्धाटन शाहरुख खान ने किया.

अमिताभ बच्चन ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ना पहुंचने पर सोशल मीडिया पर मांफी मांगी. अमिताभ बच्चन ने अपने लिखा, ‘ मुझे KIFF अटेंड करने कोलकाता में होना था, लेकिन खराब मेडिकल कंडीशन की वजह से जा नहीं सका. KIFF और कोलकाता से लोगों से माफी चाहता हूं.मैं फिर कभी आने की कोशिश करूंगा.

 वहीं इंवेट के उद्धाटन के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अमिताभ बच्चन हमेशा यहां आते हैं. लेकिन इस बार वो नहीं आ सके. उन्होंने कहा कि बीती रात से उनकी तबीयत थोड़ी खराब है. इसलिए डॉक्टर्स ने उनको चलने फिरने को मना कर दिया.



उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह अमिताभ बच्चन ने उन्हें मैसेज करके अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी थी. ममता बनर्जी ने बताया कि इस दौरान जया बच्चन ने भी मुझसे बात की. उन्होंने कहा कि हम लंबी और सेहतमंद लाइफ के लिए प्रार्थना करते हैं. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि अमित जी भले ही इस इंवेट में नहीं आ सके. लेकिन मुझे पता है उनका ध्यान इसी फेस्टिवल में होगा. इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि हम उनके बिना फिल्म फेस्टिवल की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन, लोगों से की शांति बनाने रखने की अपील

First published: 9 November 2019, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी