Home » मनोरंजन » amitabh bachchan emotional on rishi kapoor death
 

सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, जिंदादिली को सराहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2020, 11:14 IST

बॉलीवुड से अचानक आई दो बड़े एक्टर्स के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. बॉलीवुड में इस खबर के बाद शोक की लहर है और सभी के मन उदास है. ऐसे में अमिताभ बच्चन amitabh bachchan ने भी इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया था. अमिताभ लगातार ऋषि और इरफान के बारे में अपने अकाउंट से पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक वीडियो के जरिए ऋषि कपूर को याद किया है.

शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि ऋषि कपूर एक चार्मिंग और यंग पर्सनैलिटी थे जिनकी आंखों में शरारत थी. मैंने बॉबी फिल्म के लिए आर के स्टूडियो में उन्हें संघर्ष करते देखा था. मैं राज कपूर के घर पर जब नियंत्रण पर जाता था तब मैं उनसे मिलता था. उनके चलने के लहजे में एक आत्मविश्वास था. एक स्टाइल था. वो जब चलते थे तो वो हूबहू अपने दादा पृथ्वीराज कपूर की तरह लगते थे.


उन्होंने आगे कहा, ' मैंने उनके साथ कई सारी फिल्मों में काम किया. अमर अकबर एंथनी, कुली, कभी कभी और 102 नॉट आउट. जब वो अपनी लाइन पढ़ते थे तो सामने वाले को हर एक शब्द पर यकीन करा देते थे. उनके बोलने के लहजे में एक सच्चाई थी एक वास्तविकता थी. कोई भी दूसरा शख्स ऐसा नहीं हुआ जो इस तरह से डायलॉग बोल पाता हो ना हि कोई ऐसा शख्स हुआ जो उनकी तरह गानों में लिप्सिंग कर पाता हो.'

देखिए अमिताभ बच्चन का ये वीडियो...

ऋषि कपूर का निधन-
ऋषि कपूर के निधन की खबर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरीए दी थी. जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उन्हें इलाज के लिए सर एच.एन, रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्होंने गुरुवार को आखिरी सांस ली.

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर की तस्वीर, कहा- 'हमारी कहानी खत्म'

सोशल मीडिया पर 'महाभारत' के आखिरी शूट का वीडियो वायरल, रो रहे हैं कृष्ण-अर्जुन

First published: 4 May 2020, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी