Home » मनोरंजन » amitabh bachchan has saved wife jaya bachchan name his phone
 

जया बच्चन का नंबर अपने मोबाइल में इस नाम से अमिताभ बच्चन ने किया है Save

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2020, 15:10 IST

बदलते वक्त के साथ लोगों की सोच भी काफी बदल गई है. नए फैशन ट्रेंड के मुताबिक आज के दौर में पति-पत्नी बड़ी ही सहजता से एक दूसरे का नाम लेते हैं. कई महिलाएं तो अब शादी के बाद अपना सरनेम भी नहीं बदलती. वहीं फोन पर भी लोग अलग अलग क्रिएटिव अंदाज में अपने पार्टनर का नंबर सेव करते हैं. हालांकि ये आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी ऐसा करते हैं.

सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 महिलाओं को हवाई जहाज से भेजा उनके घर


इन सेलिब्रिटीज में एक नाम है अमिताभ बच्चन का. जी हां अमिताभ ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पती सीजन 11 में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने आखिर अपने फोन में पत्नी जया का नंबर किस नाम से सेव किया है. अमिताभ ने रिवील करते हुए ये बताया था कि उन्होंने अपने फोन में वाइफ जया बच्चन का नंबर JB के नाम से सेव किया हुआ है. JB का मतलब तो आप समझ ही गए होंगे यानी कि जया बच्चन.

दिल तो पागल है का वीडियो करिश्मा कपूर ने किया शेयर, फैंस ने शाहिद कपूर को किया स्पॉट

दरअसल अमिताभ ने इसका खुलासा तब किया था. जब हॉट सीट में बैठे कंटेस्टेंट ने बताया था कि उन्होंने अपनी लव मैरिज को अरैंज बनाकर एक दूसरे से शादी की. यहां तक कि वो दोनों एक दूसरे का नाम भी नहीं लेते हैं. तब अमिताभ ने कहा था कि वो और जया दोनों ही एक दूसरे का नाम लेते हैं मगर, साथ में जी लगाने की कोशिश करते हैं.

सोनू सूद से फैन ने कहा, 'आपको नींद नहीं आती क्या, 24 घंटे सेवा के लिए तैयार हो', तो एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

First published: 30 May 2020, 15:10 IST
 
अगली कहानी