Home » मनोरंजन » Amitabh bachchan host KBC 10 announce How To Participate In Kaun Banega Crorepati Season 10 KBC 10 registration date 6 june Kaun Banega Cror
 

'कौन बनेगा करोड़पति' शो का ऐलान, ऐसे मिलेगा हॉट सीट पर बिग बी के साथ बैठने का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 12:47 IST

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और टीवी का बहुचर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' फिर से शुरू होने जा रहा है. 'कौन बनेगा करोड़पति' शो छोटे परदे का सबसे लोकप्रिय शो है. इस शो के जरिए मेकर्स ने लाखों भारतीयों को अपने ज्ञान की ताकत का इस्तेमाल करते हुए तकदीर बदलने का मौका दिया है.

'कौन बनेगा करोड़पति' शो ने भारतीय टेलीविजन पर फैमिली गेम शो के जॉनर को बदल दिया है. गेम के साथ पैसे जीतने की इस रेस ने इस गेम शो को नई परिभाषा दी है. शो की लगातार सक्सेज के बाद एक बार फिर से यह शो अपने 10वें सीजन पर पहुंच गया है, जो जल्द शुरू होने वाला है. 

अगर आपको भी इस सीजन में 'कौन बनेगा करोड़पति' शो का हिस्सा बनना है तो आपको इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे शुरू होगी, जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन खुद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और जनता से सवाल पूछेंगे.

ये भी पढ़ेंः देसी लुक छोड़ सपना चौधरी ने अपनाया ग्लैमरस लुक, तस्वीरें वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अमिताभ ऐसा एक दिन नहीं बल्कि पूरे 15 दिन करने वाले हैं. अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए 6 जून से 20 जून तक हर रोज रात 8.30 बजे एक सवाल पूछेंगे, जिसके जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है. इसके लिए आपको एसएमएस करना होगा.

'कौन बनेगा करोड़पति' शो में भाग लेने की इच्छा रखने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन का यह पहला दौर होगा. जैसा कि पहले बताया इसके रजिस्ट्रेशन का पहला तरीका होगा एसएमएस. इसके अलावा आप आईवीआरएस या फिर सोनीलिव एप के जरिये भी अमिताभ द्वारा पूछे गए सवालों का सही जवाब देकर शो का हिस्सा हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः ब्लैक ड्रेस में 'कातिल' लग रही हैं प्रिया प्रकाश, इंस्टाग्राम वीडियो ने मचाया तहलका

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में बात करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया, “भारत का सबसे लोकप्रिय गेम शो अपने बेहतरीन होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ फिर लौट रहा है. शो के दसवें संस्करण को शुरू करने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं. पिछले साल रजिस्ट्रेशन विंडो 7 दिन के लिए खुली थी और 1.98 करोड़ रजिस्ट्रेशन हुए थे. हम आश्वस्त हैं कि इस बार 14 दिन की अवधि में रजिस्ट्रेशन के आंकड़ों में यह शो नए कीर्तिमान गढ़ेगा और नई सफलता की इबारत लिखेगा.”

First published: 24 May 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी