Home » मनोरंजन » Amitabh bachchan host KBC 10 announce How To Participate In KBC 10 KBC 10 registration date 6 june
 

KBC 10: इस दिन से शुरू होंगे बिग बी के सवाल-जवाब, हर जवाब पूरा करेगा एक अधूरा ख्वाब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 15:56 IST

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज फिल्म '102 नॉट आउट' के सफलता के बाद एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं. अमिताभ बच्चन अपने पॉपुलर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को एक बार फिर होस्ट करते नजर आएंगे.

बता दें कि केबीसी का 10वां सीजन है जिसके लिए जल्द ही रेजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं. कौन बनेगा करोड़पति 10 के रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है. दरअसल, सोनी टीवी ने केबीसी के पहले प्रोमो को रिलीज कर इसका ऐलान कर दिया है.

केबीसी 10 के प्रोमो में बताया गया है कि केबीसी के नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून से शुरू होने वाले हैं. इस प्रोमो को अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है साथ ही डबल रोल निभाते हुए एक गाना गाया है और शो के बारे में अपने फैन्स को जानकारी दी है.

ऐसे में एक बार फिर से आपके पास करोड़पति बनने का सुनहरा मौका है. दर्शक इस गेम शो को पैसे जीतने की वजह से ही नहीं बल्कि इसके कंटेंट और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की वजह से भी पसंद करते हैं. वैसे भी बिग बी जहां भी होते हैं उस शो की चमक दुगनी हो ही जाती है.

कौन बनेगा करोड़पति शो के प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने बड़े ही लुभावने अंदाज में गाना गाया है और दर्शकों से पूछा है कि 'बूझो बूझो बूझो'. इसके अलावा अमिताभ यह भी बता रहे हैं कि केबीसी के रजिस्ट्रेशन 6 जून की रात साढ़े 8 बजे से शुरू होने वाले हैं. इसके लिए आपको अमिताभ बच्चन के एक सवाल का जवाब देना होगा.

ये भी पढ़ेंः दिशा पाटनी के बिकनी अवतार ने सोशल मीडिया में लगाई आग, देखें हॉट तस्वीरें

इस बार शो की टैग लाइन है 'हर जवाब पूरा करेगा एक अधूरा ख्वाब'. जो इस शो को और भी खास बनाती है. वहीं, अगर अमिताभ बच्चन के फिल्मी करियर की बात करें तो बिग बी '102 नॉट आउट' के बाद पहली बार आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाले हैं.

First published: 30 May 2018, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी