Home » मनोरंजन » Amitabh Bachchan's co-star molestated in childhood
 

पद्मा लक्ष्मी का खुलासा, अमिताभ बच्चन की को स्टार का हुआ था यौन शोषण

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2016, 17:29 IST

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक को स्टार का यौन शोषण हुआ था. मशहूर लेखक सलमान रश्दी की पूर्व पत्नी और अमिताभ बच्चन के साथ बूम नाम की फिल्म में काम कर चुकी पद्मा लक्ष्मी ने यह खुलासा अपनी किताब 'लव, लॉस एंड व्हाट वी एट' में किया है.

अपने संस्मरण  'लव, लॉस एंड व्हाट वी एट' में पूर्व पति सलमान रश्दी के साथ अपने संबंधों के अलावा पद्मा ने कई और खुलासे भी किए हैं. पद्मा ने अपने बचपन का जिक्र करते हुए बताया कि उनका यौन शोषण किया गया था. उनके सौतेले पिता के एक रिश्तेदार ने उनका शोषण किया था.

boom amitabh katrina padma lakshmi.jpg

पद्मा ने किताब में खुलासा किया है कि उस वक्त वह न्यूयॉर्क के क्वींस में अपनी मां के साथ एक छोटे से अपार्टमेंट में रहती थीं. इस अपार्टमेंट में उन्हें अपना कमरा अपने सौतेले पिता के रिश्तेदार के साथ शेयर करना पड़ता था. 

पढ़ेंः जानिए क्या हैं दुनिया के 5 सबसे खतरनाक नशे

पद्मा ने आगे लिखा है कि एक बार रात में जब उनकी नींद खुली तो उनके पिता के रिश्तेदार का हाथ उनके कपड़ों के अंदर था. उस शख्स ने पद्मा के निजी अंगों पर हाथ रख रखे थे. पद्मा लिखती हैं कि उन्हें नहीं पता कि पहले भी कितनी बार ऐसा हुआ होगा. एक बार जब आप किसी लड़की की अबोधता के साथ ऐसा खिलवाड़ करते हो तो आप इसे कभी वापस हासिल नहीं कर सकते. 

पद्मा ने इसकी जानकारी अपनी मां को भी दी थी. उन्होंने किताब में लिखा है कि इस बारे में उन्होंने अपनी मां को भी बताया था. जिसके बाद एक सप्ताह बाद पद्मा को भारत भेज दिया गया. हालांकि पद्मा का कहना है कि उनके साथ पिता के रिश्तेदार द्वारा की गई छेड़छाड़ के बाद उस रिश्तेदार को घर से निकल देना चाहिए था. हालांकि कई वर्षों बाद उनकी मां ने अपनी गलती को स्वीकार किया. 

पढ़ेंः ये अनोखे ऐप बना देंगे आपके स्मार्टफोन को वाकई स्मार्ट

पद्मा के इस खुलासे ने सभी को हैरत में डाल दिया है. मालूम हो कि पद्मा ने अपनी किताब में पूर्व पति सलमान रश्दी के साथ शारीरिक संबंधों के बारे में भी चर्चा की है और बताया कि रश्दी बार-बार उनसे शारीरिक  संबंध बनाने के लिए कहते थे.

गौरतलब है कि तमिलनाडु में जन्म लेने वाली पद्मा लक्ष्मी का पालन पोषण अमेरिका में हुआ था. वह अमेरिका में ही रहती हैं लेकिन बॉलीवुड से उनका नाता काफी पुराना है. फिल्म बूम में अमिताभ बच्चन और कैटरीना के साथ वो काम कर चुकी हैं.

पढ़ेंः ऑनलाइन बाजार में अजीबोगरीब सौदेबाजी के सच्चे किस्से

First published: 12 March 2016, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी