Home » मनोरंजन » Amitabh Bachchan Shares Throwback Photos on Son Abhishek's Birthday bollywood news
 

अभिषेक बच्‍चन के जन्‍मदिन पर अमिताभ ने लिखा भावुक कर देने वाला पोस्‍ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2017, 13:59 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्‍चन के बेहद करीब हैं. उन्‍होंने अपने बेटे के जन्‍मदिन के मौके पर एक बेहद भावुक पोस्‍ट लिखा है. उनका कहना है कि उनका स्टारडम उनके अभिनेता पुत्र अभिषेक बच्चन पर उनके जन्म के समय से ही हावी रहा. 

अमिताभ ने लिखा, "मेरे बेटे अभिषेक 41 के हो गये हैं और मैं बीते समय की कल्‍पना नहीं कर सकता...ब्रीच कैंडी अस्‍पताल के उस लम्‍हे को...जहां जया प्रसव पीड़ा से तड़प रही थीं...तभी ऑपरेशन थिएटर का दरवाजा खुला और हमारे फैमिली डॉक्टर, डॉ. शाह ने दरवाजे से बाहर झांककर कहा था,‘आप क्या चाहते हैं?"

डॉ. शाह के होठों पर मुस्‍कान बिखर गई थी, उन्‍होंने इस रहस्‍य से पर्दा उठा दिया था कि 'मुझे बेटा हुआ है.’ उन्‍होंने लिखा होश संभालने से पहले ही अभिषेक एक सेलिब्रिटी बन चुके थे. अपने व्यक्तिगत अनुभव का हवाला देते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं बच्चन जी के बेटे के रुप में पैदा हुआ...'

एक सेलिब्रिटी के रुप में, इससे पहले कि मैं इस शब्द का उच्चारण करना सीख पाता..' अभिषेक का जन्म अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में हुआ...एक सेलिब्रिटी के रूप में, इससे पहले कि वह इसका मतलब समझते.' उन्होंने साथ ही कहा कि किसी मशहूर शख्सियत का बेटा होना, एक बोझ के समान होता है और अभिषेक आज भी उसे ढो रहे हैं.

First published: 6 February 2017, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी