Home » मनोरंजन » Amitabh Bachchan has shot a sequence for his upcoming film
 

क्या करने गए थे अमिताभ बच्चन कब्रिस्तान में?

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2015, 20:27 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने  मंगलवार को ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म  'टीई3एन' की कब्रिस्तान में हो रही शूटिंग की कुछ तस्वीरें साझा की. यह फिल्म रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही है. फिल्म 'टीई3एन' में अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साथ नजर आएंगे. 

इसमें से एक तस्वीर में अमिताभ काली शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, और उनका चेहरा बेहद गंभीर नज़र आ रहा है. एक अन्य तस्वीर में वह दिवंगत हो चुके लोगों को पुष्पांजलि अर्पित करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर का शीर्षक लिखा, 'कब्रिस्तान में 'टीई3एन' की शूटिंग. स्वाभाविक शांति.'

Twitter amitabh

सुजॉय घोष निर्मित 'टीई3एन' 2016 में प्रदर्शित होने वाली है. इस बीच, अमिताभ बिजॉय नाम्बियार की फिल्म 'वजीर' में नजर आएंगे, जिसमें फरहान अख्तर, अदिति राव हैदरी और नील नितिन मुकेश जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

पढ़ें- ऋतिक नहीं है सबसे सेक्सी

मुंबई में हाल ही में बिग स्‍टार्स एंटरटेनमेंट अवॉर्ड दिए गए. वैसे तो ये अवॉर्ड साल की शुरुआत यानी जनवरी या फरवरी में दिए जाते हैं, लेकिन इस बार समारोह का आयोजन जल्‍दी किया गया था. इसमें अमिताभ बच्चन को बेस्ट मेल एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया.

अमिताभ को यह अवार्ड उनकी फिल्म 'पीकू' के लिए मिला है. अवॉर्ड समारोह में सोनम कपूर, अमिताभ बच्‍चन, अनिल कपूर, सलमान खान, दीपिका पदाकुण, साइना नेहवाल, रणवीर सिंह, अथिया शेट्टी, वरुण धवन समेत कई हस्तियां पहुंची थी.

पढ़ेंः दिलीप कुमार के शुरुआती जीवन से जुड़ी 10 बातें

पढ़ेंः जाति व्यवस्था के विषबेल में लिपटी प्रेमकथाः अछूत कन्या

पढ़ेंः मशहूर पाकिस्तानी टीवी शो में नज़र आएंगे शाह रुख़ ख़ान और काजोल

First published: 17 December 2015, 20:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी