Home » मनोरंजन » amitabh bachchan to host kaun banega crorepati KBC season 9 soon
 

'देवियों आैर सज्जनों' एक बार फिर अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं 'कौन बनेगा करोड़पति'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2017, 9:43 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं. खबर हैं कि वो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 9 होस्ट करते नजर आएंगे. जी हां, पिछले दिनों खबर थी कि ये शो अब ऐश्वर्या या फिर माधुरी होस्ट कर सकती हैं लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि अमिताभ बच्चन ही इसे होस्ट करेंगे.

मुंबई के फिल्मसिटी में 'कौन बनेगा करोड़पति' शो का भव्य सेट बनाया जा रहा है. अमिताभ का ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शेड्यूल अगस्त और सितंबर तक चलेगा. शो का शेड्यूल बेहद ही कड़ा होने वाला है इसलिए शो के निर्माता बेहद मेहनत कर रहे हैं. बच्चन ने शो की शूटिंग के लिए 17 दिन दिए हैं. 10 दिन अगस्त में और 7 दिन सितंबर में. शो में कुल 30 एपिसोड होने हैं इसलिए या तो अमिताभ 17 दिन में 30 एपिसोड शूट करेगें या अपने टाइम को आगे बढाएगें. कौन बनेगा करोड़पति साल 2000 में शुरू हुआ था और दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो गया था.

रामायण और महाभारत के बाद ये पहला टीवी शो था जिसके लिए तमाम लोगों की निगाहें टीवी की तरफ मुड़ जाती थीं. दर्शक इस शो में अमिताभ को होस्ट के तौर पर देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन ये लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर आता है.
शो का पिछला सीजन 2014 में प्रसारित हुआ था जिसके बाद अब ये फिर से दर्शकों के बीच छाने के लिए तैयार हैं. कुछ दिन पहले आई खबरों में ये दावा किया गया था कि शो में रणवीर कपूर अमिताभ को होस्ट के तौर पर रिप्लेस करने वाले हैं. शो में अमिताभ को होस्ट की भूमिका में पसंद किया जाता रहा है लेकिन एक सीजन में शो को शाहरुख खान ने भी होस्ट कर चुके हैं.

First published: 1 June 2017, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी