Home » मनोरंजन » amitabh bachchans hit tv show kbc 9 going off air soon
 

टीआरपी के सारे रिकाॅर्ड तोड़ने के बाद भी बंद होने जा रहा है 'केबीसी- 9'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2017, 11:24 IST

28 अगस्त से शुरू हुए 'केबीसी-9' ने शुरुआत से ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. इस शो को बिग बी होस्ट कर रहे हैं और इस वजह से यह शो लोगों के लिए और भी खास हो जाता है.

अगर शो की टीआरपी की बात करें तो वह टीआरपी के मामले में टॉप पर है, लेकिन बिग बी और शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर हैं. दरअसल, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो जल्द ही बंद होने वाला है और इस शो को 3 नए शो रिप्लेस करने वाले हैं. 'केबीसी-9' का आखिरी एपिसोड 23 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा.

23 अक्टूबर के बाद 9 से 10.30 बजे का यह स्लॉट तीन नए शोज को दे दिया जाएगा. स्पॉटब्वॉय.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, विवादित शो 'पहरेदार पिया की' का सीक्वल, जायद खान का शो हासिल और एक दीवाना था 'केबीसी' के बाद 9 से 10.30 के बीच प्रसारित होंगे.

'पहरेदार पिया की' के सीक्वल 'रिश्ते लिखेंगे हम नए' को प्राइम टाइम 9 बजे का स्लॉट दिया गया है. इस शो से तेजस्वी प्रकाश, रोहित संचुती के साथ वापसी करने वाली हैं. इस शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो गई है. इसके बाद 9.30 बजे जायद खान का शो 'हासिल' आएगा और रात 10 बजे नया शो 'एक दीवाना था' टेलिकास्ट होगा.

First published: 14 October 2017, 11:24 IST
 
अगली कहानी