Home » मनोरंजन » ajinikanth, has told Amitabh not to play villain
 

रजनीकांत ने अमिताभ को खलनायक बनने से रोका

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2016, 13:33 IST

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनके दोस्त और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने उनसे अपनी फिल्म 'रोबोट' में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए मना किया था.

पांच साल बाद अमिताभ ने यह खुलासा करके एक बहस को जन्म दे दिया है. 2010 में आयी यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसमें रजनीकांत व ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. इस फिल्म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया था.

अमिताभ ने एक इंटरव्यू में  कहा, 'शंकर मेरे पास आए थे और वह चाहते थे कि मैं फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाऊं. मैंने रजनी को फोन किया. उन्होंने कहा 'लोग आपको खलनायक के तौर पर स्वीकार नहीं करेंगे, इसलिए आप फिल्म मत कीजिए. मैंने कहा कि ठीक है.'

ऐसा सुनने में आया था की अमिताभ  'रोबोट' की सीक्वल फिल्म 'रोबोट-2' में खलनायक की भूमिका निभाएंगे, लेकिन उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया.

अफवाहें थी कि अमिताभ 'धूम 4' में नज़र आ सकते हैं. लेकिन जब इस बारे में अमिताभ से पूछा गया तब उन्होंने कहा की मैंने यह पहली बार सुना है.  

अमिताभ की आगामी फिल्म वजीर का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. बिजोय नाम्बिआर द्वारा निर्देशित यह फिल्म आठ जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

अमिताभ सुजॉय घोष की 'टीइ 3 एन' और 'आंखें 2' में भी नज़र आएंगे'.

First published: 4 January 2016, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी