Home » मनोरंजन » amrapali dubey pawan singh bhojpur song raate diya butake makes new record of view in youtube
 

इस भोजपुरी गाने ने Youtube पर तोड़ा अब तक का हर रिकॉर्ड!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2017, 19:01 IST

भोजपुरी गानों को पिछले कुछ समय से यूट्यूब पर बेहद पसंद किया जा रहा है. इन गानों की खासियत इनके बोल और पिक्चराइजेशन है. भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे ही गाने ने पिछले 8 महीने से यूटूयूब पर धमाल मचाया हुआ है. लोगों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि इसने आठ महीने में 10 करोड़ व्यूज़ का रिकॉर्ड बना दिया है.

10 करोड़ के आंकड़े को छूने के बाद भी ये रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार देखा जा रहा है. आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से ही वह भोजपुर सिनेमा में छाई हुई हैं. उन्होंने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ ‘सत्या’ फिल्म में एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया था. यह गाना आठ महीने पहले 27 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. इस गाने के बोल राते दिया बुता के हैं.

इस गाने ने वो इतिहास बना दिया है जो अभी तक किसी भी भोजपुरी गाने ने नहीं बनाया है. हैरानी की बात ये है कि बॉलीवुड फिल्मों के भी बहुत ही कम गानों को 10 करोड़ व्यूज़ मिलते हैं. हम आपकों बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत की इकलौती अभिनेत्री हैं जिनकी पांच गानों को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

आम्रपाली दुबे ने इस उपलब्धि के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके इस कारनामे के पीछे उनकी ही चाहत है. गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे ने हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ में एक प्रमोशनल सॉन्ग किया है.

First published: 15 November 2017, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी