Home » मनोरंजन » Ananat Ambani girlfriend Radhika Merchant tries to get mukesh ambani to dance video viral
 

मुकेश अंबानी को डांस करने के लिए बुला रही थीं अनंत की गर्लफ्रेंड राधिका, नहीं कर पाए मना और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 15:11 IST
Mukesh ambani

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर दिसंबर में बेटी ईशा अंबानी की शादी की शहनाई बजी थी और अब मार्च में बेटे आकाश अंबानी की शादी की शहनाई बजने वाली है. आकाश की शादी की कई रस्में अंबानी परिवार में शुरु हो चुकी है और शादी का पहला कार्ड भी सिद्धीविनायक मंदिर में दिया जा चुका है. इसके बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी को डांस करने के लिए बुलाती हुई दिखाई दे रही है.

 

Anant Ambani and Radhika Merchant

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जो कि अब डिलीट कर दिया है इस वीडियो में राधिका मुकेश अंबानी से डांस करने की गुजारिश करती हुई दिखाई दे रही है. राधिका की इस बात को मुकेश टाल नहीं पाते है और वो डांस करने लगते हैं. बता दें कि सोमवार को मुकेश-नीता और अनंत अंबानी आकाश की शादी का कार्ड देने सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे थे और उसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Mukesh ambani and Nita Ambani

बता दें कि मुकेश अंबानी आकाश अंबानी की शादी का कार्ड देने नीता के साथ चेन्नई पहुंचे थे. नीता-मुकेश ने डीएमके के चीफ एमके स्टालिन को शादी का न्यौता दिया. इस बात की जानकारी खुद स्टालिन ने अपने ट्विटर पर शेयर कर दी थी.

रिलेशनशिप में हैं अनंत अंबानी और राधिका! तस्वीर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

Akash Ambani and Shloka Mehta

आकाश-श्लोका की शादी के सभी इंतजाम जियो वर्ल्ड सेंटर में किया जाएगा और ये फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा. आकाश की बारात 9 मार्च को निकलेगी और शाम को शादी की सभी रस्में की जाएंगी. इसके बाद 10 मार्च को आकाश-श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा और इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. ये सभी प्रोग्राम जियो सेंटर में ही होंगे. इसके साथ ही सभी में अंबानी और मेहता परिवार के करीबी और दोस्त परिवारवाले शामिल होंगे.

आकाश अंबानी इस महीने बनने जा रहे हैं दूल्हा, इस शाही शादी के लिए कुछ ऐसे हो रही हैं तैयारियां

बता दें कि आकाश-श्लोका दोनों एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं और दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी साथ की है. श्लोका मेहता रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है. ये दोनों ही परिवार एक दूसरे को वर्षों से जानते है.तो वहीं श्लोका 'श्‍लोका कनेक्‍ट फॉर संस्‍था' की सह संस्‍थापक भी हैं. इसके अलावा वह 'रोजी ब्‍लू फाउंडेशन' की भी डायरेक्‍टर हैं.

आकाश अंबानी की शादी का पहला कार्ड देने इस खास जगह पहुंचें नीता-मुकेश

First published: 13 February 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी