Home » मनोरंजन » Angelina Jolie files for divorce from husband Brad Pitt
 

एंजेलिना जॉली ने पति ब्रैड पिट से तलाक के लिए दी अर्जी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:46 IST
(फाइल फोटो )

हॉलीवुड की एक हाई प्रोफाइल जोड़ी टूटने की कगार पर है. अभिनेत्री एंजेलिना जॉली ने शादी के दो साल बाद अपने पति ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी है. अर्ज़ी में कहा गया है कि उनके और ब्रैड पिट के बीच मतभेद उस स्तर तक चले गए हैं, जहां से कोई सुलह हो पाना संभव नहीं है.

जोली के वकील रॉबर्ट ओफर ने आधिकारिक बयान में खबर की पुष्टि करते हुए मीडिया से अनुरोध किया कि ऐसे कठिन समय में उनके क्लाइंट की निजता का ख्याल रखा जाए.

बयान में कहा गया है कि परिवार की बेहतरी के लिए जॉली ने ये फैसला लिया है. जॉली चाहती हैं कि ऐसी परिस्थितियों में उनके परिवार को प्राइवेसी दी जाए." 

हॉलीवुड की एंटरटेनमेंट वेबसाइट टीएमजेड की खबर के मुताबिक, 41 साल की अभिनेत्री ने पिछले सोमवार को कानूनी दस्तावेज दायर किए और दंपति के छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी मांगी.

उन्होंने कहा कि पिट बच्चों से समय-समय पर मिल सकते हैं. बताया जा रहा है कि पिट पिता का फर्ज अच्छे से नहीं निभा रहे हैं, वो बच्चों के साथ काफी गलत ढंग से पेश आते हैं, इसलिए वो अब उनसे तलाक चाहती हैं.

एंजेलिना जॉली और पिट के 6 बच्चे हैं, जिनमें से 3 बच्चों को जॉली ने जन्म दिया है, जबकि 3 बच्चों को दोनों ने गोद लिया था.

वहीं हाई प्रोफाइल तलाक पर ब्रैड पिट की पूर्व पत्नी का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि 11 साल पहले जैसे मेरे साथ हुआ था अब वैसा ही पिट के साथ हो रहा है.

हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक एंजेलिना-पिट ने दस साल के प्रेम संबंधों के बाद अगस्त, 2014 में शादी की थी. जॉली की यह तीसरी शादी है. इससे पहले वह शादी के तीन साल बाद 1999 में अभिनेता जॉनी ली मिलर से और शादी के दो साल बाद 2002 में अभिनेता बिली बॉब थॉर्नटन से तलाक ले चुकी हैं. वहीं पिट की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने पांच साल की शादी के बाद 2005 में ‘फ्रेंड्स’ स्टार जेनिफर ऐनिस्टन से तलाक लिया था.

First published: 21 September 2016, 1:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी