Home » मनोरंजन » #AngrezipantiKoAngootha: Comedian Kapil Sharma's youtube video goes viral
 

देखें कपिल शर्मा की क्लास में अंग्रेजीपंती को अंगूठा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

कॉमेडी से अलग समाज को एक सशक्त संदेश देता हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है. माइक्रोमैक्स इंडिया द्वारा यूट्यूब पर जारी किया गया यह वीडियो अब तेजी से वायरल होता जा रहा है. इसमें कपिल शर्मा ने अंग्रेजी भाषा को ही सफलता मानने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई है. 

कपिल शर्मा के इस वीडियो का नाम है 'अंग्रेजीपंती को अंगूठा' और इसमें उन्होंने समाज के उन लोगों को निशाना बनाया है जो अंग्रेजी को ही सबकुछ समझते हैं. कपिल ने इस वीडियो में बताया है कि सफलता की कोई भाषा नहीं होती और दुनिया के तमाम मुल्कों में वहां के लोग केवल अपनी मातृभाषा ही बोलते हैं.

भांजे कृष्णा से नाराज गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे

इस वीडियो में कपिल कहते हुए नजर आते हैं कि हुनर की कोई भाषा नहीं होती. जब हुनर चमकता है तो अंग्रेजीपंती फीकी पड़ जाती है. 

कपिल ने इस वीडियो के जरिये लोगों को बताया है कि वे हिंदी बोलने पर न झिझकें और खुलकर अपनी भाषा में अपने विचार व्यक्त करें. अगर आपके अंदर हुनर है तो भाषा की दीवार उसे आगे बढ़ने से नहीं रोक सकती.

क्यों शूटिंग बीच में छोड़कर फैन से मिलने पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल का यह वीडियो 28 जून को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे 1 लाख 4 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

First published: 30 June 2016, 4:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी