Home » मनोरंजन » anurag kashyap bollywood director criticize pm modi
 

अनुराग कश्यप ने साधा पीएम मोदी के देशबंदी फैसले पर निशाना, बोले- पहले बता देते

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 10:14 IST

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते पीएम मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. पीएम मोदी pm modi का फैसला आने के बाद बजारों में लोगों का हुजूम देखने को मिला. इस हाल को देखते हुए फिल्म निर्देशक अनुराद कश्यप anurag kashyap ने निशाना साधा. उन्होंने मोदी के 8 बजे इस लॉकडाउन की घोषणा करने पर सवाल उठाया है.

सोशल मीडिया पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा- 8 बजे राते के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते. चार बजे भी बोल देते तो इंतजाम कर लेते. हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का. उनका क्या जो पैदल घर को निकलते हैं शहर छोड़ के, क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही? अब कहें तो कहें क्या?ठीक है प्रभु.

 चीन के लोगों को अभी भी डरा रहा है कोरोना वायरस का डर, 500 सिनेमा हॉल खुलने पर नहीं बिका सिंगल टिकट

कोरोना की जंग: फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने बढ़ाया मदद का हाथ, 1.5 करोड़ देकर ऐसे करेंगी लोगों की मदद

बताते चले कि मोदी ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन किया है. उन्होंने इस लॉकडाउन को एक तरह का कर्फ्यू ही बताया. पीएम मोदी ने कहा कि ये फैसला देशभर के लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है.इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि 21 दिन नहीं संभले तो देश 21 साल पीछे चला जाएगा.

वहीं इससे पहले 22 मार्च 2020 रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वो इस दिन घरों से बाहर ना निकले. इस जनता कर्फ्यू का वक्त सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक था. मोदी ने देशवासियों को कोरोना की जंग में जो लोग काम कर रहे हैं उनके लिए शाम पांच बजे ताली बजाने और तालियां बजाने के लिए कहा था. मोदी की इस बात की आम जनता ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स ने भी उनका इस आज्ञा का पालन किया.

बड़े-बड़े स्टार्स से लेकर आम नागरिकों ने मोदी की आज्ञा का पालन किया और शाम को 5 बजे पूरा देश घर से बाहर निकला और तालियां बजाईं. अब इस लॉकडाउन को आने वाले 21 दिनों के लिए लागू कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा है कि ये लॉकडाउन किसी कर्फ्यू से कम नहीं है.

Video: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का 'भुला दूंगा' गाना रिलीज, जबरदस्त नजर आई कमेष्ट्री

First published: 25 March 2020, 10:14 IST
 
अगली कहानी