Home » मनोरंजन » anurag kashyap dia mirza taapsee pannu to protest against jnu violence
 

JNU हिंसा के खिलाफ बॉलीवुड सितारों का विरोध, अनुराग कश्यप ने कहा- हम बेवकूफ नहीं हैं सब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2020, 14:10 IST

दिल्ली के जवाहर लाल विश्वविद्यालय के कैंपस में कुछ नराबपोश लोगों ने कैंपस के छात्रों को जमकर पीटा. रविवार को हुई इस घटना में तकरीबन 26से ज्यादा छात्र घायल हो गए जिन्हें फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. घायलों में महिला शिक्षक भी शामिल थी. जेएनयू में हुए इस हमले के बाद बॉलीवुड सितारों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. बताया जा रहा है कि नकाब पहने 40 से 50 युवकों की भीड़ कैंपस में पहुंची और हॉस्टल में घुसकर हमला किया. जेएनयू में हुए इस हमले के बाद बॉलीवुड सितारों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

मुंबई के कार्टर रोड पर ये सिलेब्स एकजुट हुए.इसमें अनुराग कश्यप (anurag kashyap), अनुराग बसु, तापसी पन्नू, गौहर खान, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्ढा, अली फजल जैसे सितारे शामिल थे. अनुराग कश्यप ने कहा कि हम मूर्ख नहीं हैं, सब देख रहे हैं.


Dabangg 3 Box Office Collection day 17 : 'दबंग 3’ ने बॉक्स ऑफिस में 17वें दिन भी किया शानदार परफॉर्मेंस , कमा डाले इतने करोड़

 

इस प्रदर्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसमें आलिया भट्ट, अनिल कपूर, सोनम कपूर जैसे सितारे शामिल है. अनिल कपूर ने इसको दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ये पूरी तरह से शॉकिंग है और परेशान करने वाला है. मैं पूरी रात सो नहीं सका. हिंसा से हमें कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा था कि हिंसा के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- 'घृणित और कायरतापूर्ण चौंकाने वाला. जब वो मासूमों पर हमला करना चाहते हैं तो कम से कम अपना चेहरा दिखाएं.’

विंदू दारा सिंह ने बताया सलमान खान-अक्षय कुमार में कौन है नंबर 1?

First published: 7 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी