Home » मनोरंजन » Anurag Kashyap said on sexual harassment allegations - It is just the beginning, wait
 

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अनुराग कश्यप बोले- अभी तो यह शुरुआत है, ...और हमले होंगे, इंतजार है

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2020, 12:39 IST

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने रविवार को अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए सभी यौन उत्पीड़न के आरोपों का खंडन किया और ट्वीट किया "मैं कहना चाहता हूं कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं." पायल घोष ने हाल ही में 48 वर्षीय फिल्म निर्माता पर एक साक्षात्कार में खुद को मजबूर करने का आरोप लगाया था. हालांकि अनुराग कश्यप ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा ''अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा. यह भी पता है कि पता नहीं कहां कहां से तीर छोड़ें जाने वाले हैं. इंतेज़ार है.''

 


कश्यप ने कहा ''मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूं. बाक़ी जो भी होता है देखते हैं. आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी. अनुराग कश्यप ने कहा ''या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच. क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में.

उन्होंने कहा ''चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं. अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा ''उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता है''.

घोष के आरोप के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने कहा ''कल रात मैंने पायल घोष का एक ट्वीट देखा जिसमें वो अनुराग कश्यप पर 2015 में उनके साथ किए यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं. उन्हें इस मामले में मुझे एक शिकायत भेजनी होगी जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे और इसे पुलिस के समक्ष उठाएंगे''.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड को लेकर सोशल मीडिया पर किया ट्वीट, कहा- इंडस्ट्री को आतंकियों से बचाना है

First published: 20 September 2020, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी