Home » मनोरंजन » anushka sharma entered the list of Forbes 30 Under 30 Asia
 

एशिया में छाईं अनुष्का, पहली बार Forbes की इस लिस्ट में हुईं शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 11:24 IST

बॉलीवुड की अदाकारा और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को एशिया 2018 के फ़ोर्ब्स 30 अंडर 30 में शामिल किया है. इस सूची में उन्ही लोगो का नाम शामिल किया जाता है जो अपने फील्ड में कुछ अलग हटकर काम करते है और जो अपने उद्योग व एशिया को बेहतर बनाने के लिए बदलाव ला रहे हैं. इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा का इसमें 29वां स्थान हैं. ऐसे लोगों में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल किया गया है.

बता दें कि अनुष्का शर्मा इस वक़्त अपनी आने वाली दों फिल्मों की शूटिंग 'सुई धागा' और 'जीरो' में व्यस्त है. फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा एक्टर वरूण धवन के साथ नजर आयेंगी. इसके अलावा फिल्म 'जीरो' में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ नजर आयेंगी.

अनुष्का शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. इसके बाद 2008 में अनुष्का की पहली फिल्म शाहरुख़ खान के साथ आयी थी. जिसका नाम 'रब ने बना दी जोड़ी' था. इस फिल्म के लिए अनुष्का को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फ़िल्मफेयर अवार्ड भी मिला था.

 

इस फिल्म के बाद अनुष्का के पास बैक तो बैक फिल्मों के ऑफर आए और अनुष्का शर्मा ने 'बैंड बाजा बारात',  'जब तक है जान',  'पीके',  'बॉम्बे वेलवेट', 'दिल धड़कने दो', 'ऐ दिल है मुश्किल',  'जब हैरी मेट सेजल',  'सुल्तान', 'एनएच10',  'फिल्लौरी' और 'परी' , 'एनएच10',  'फिल्लौरी' और 'परी' में अपनी अच्छी एक्टिंग से लोंगो के दिल में जगह बना ली है.

 

रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी अनुष्का ने सबका दिल जीता हुआ है. उन्होंने पिछले साल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ली थी. अनुष्का-विराट के फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है.

ये भी पढ़ें- 'बागी' के बाद 'स्टूडेंट' बनेंगे टाइगर, घटाना पड़ रहा है वजन

First published: 28 March 2018, 11:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी