Home » मनोरंजन » Anushka Sharma made her mobile number public due to Phillauri film promotion
 

अनुष्का शर्मा ने सार्वजनिक किया अपना मोबाइल नंबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2017, 19:46 IST

बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा के किस्से आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब ताजा मामला उनके मोबाइल नंबर को लेकर है, जिसे उन्होंने सार्वजनिक कर दिया है ताकि उनके प्रशंसक सीधे उनसे जुड़ सकें.

वैसे इन दिनों अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म फिल्लौरी को लेकर चर्चा में हैं. वो फिल्म प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. और ऐसे वक्त में जब फिल्म प्रचार के लिए अनोखे तरीके अपनाना ट्रेंड बनता जा रहा है, अनुष्का ने भी इस ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं.

हालांकि अनुष्का दूसरे सितारों से एक कदम आगे जाकर फिल्म प्रमोशन में जुट गई हैं. फिल्लौरी फिल्म में अनुष्का एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगी. वो फिल्म में भूत बनकर लोगों हंसाते और डराते हुए दिखेंगी. इस फिल्म से अनुष्का को बहुत उम्मीदें हैं.

अब ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अनुष्का ने बेहद अनूठा तरीका अपनाया है. फिल्म के निर्माता हर हफ्ते फैंस से एक्ट्रेस के साथ बातचीत करवाएंगे.

फॉक्स स्टार स्टूडियो की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि फिल्म प्रमोशन के दौरान सेलिब्रिटी गायब हो जाता है. हम अपनी फिल्म को लेकर लगातार जमीन तैयार करते रहना चाहते हैं ताकि लोग उससे जुड़े रहें.

दूसरी ओर अपने किरदार को आगे ले जाने के लिए अनुष्का ने शशि नाम से एक फोन नंबर रजिस्टर करवाया है. फिल्म में उनके किरदार का नाम भी शशि है. इस नंबर के जरिए वो प्रशंसकों के साथ व्हॉट्सऐप के वीडियो कॉलिंग फीचर के जरिये जुड़ी रहेंगी.

अनुष्का उर्फ शशि का यह नंबर है- 9867473178, यह नंबर फिल्म के प्रमोशनल कैंपेन के दौरान लगातार इस्तेमाल किया जाएगा. इस नंबर के जरिए कोई भी फैन उनसे वीडियो कॉलिंग के जरिए सीधे जुड़ सकता है. अब अगर आपकी भी तमन्ना है अनुष्का से बात करने की तो दिए गए नंबर को डायल कर अपनी आरजू पूरी कर सकते हैं.

First published: 23 February 2017, 19:46 IST
 
अगली कहानी