Home » मनोरंजन » anushka sharma paatal lok new teaser trailer release
 

'पाताल लोक' का नया टीजर रिलीज, दिखा दुनिया का डरावना रूप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 14:11 IST

कोरोना वायरस corona virus के चलते देश लॉकडाउन है. ऐसे में हर कोई अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है. हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक मई में रिलीज होने वाली है. जिसका नया टीजर सामने आया है. इस टीजर में आप दुनिया का छुपा हुआ और डरावना रूप देखेंगे.

सोशल मीडिया पर अनुष्का ने नया टीजर शेयर करते हुए लिखा, ' पाताल लोक में हर चीज की एक डार्क साइड है और हर इंसान कुछ ना कुछ छुपा रहै है.' इसके साथ उन्होंने ये भी बताया की सीरीज का ट्रेलर 5 मई को आएगा और 15 मई को ये सीरीज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी.


पहले रिलीज हुए टीजर में नजर आया कि कैसे दुनिया जो दिखती है वो होती नहीं और इंसान कैसे औरों को बर्बाद करता है. टीजर में नैरेटर ने कहा था, ' शास्त्रों में लिखा है एक ऐसी दुनिया के बारे में जहां इंसाफ सिर्फ खून बहा के मिलता है. इंसान के भेष में राक्षस छिपता है.' टीजर में ये नजर आ रहा है कि दुनिया में होने वाली हत्याकांड और फेक न्यूज को दिखाया गया है.

रामायण से पहले इस सीरियल में एक साथ नजर आ चुके हैं लक्ष्मण और सीता, देखिए तस्वीर

बताते चलें कि पाताल लोक के स्क्रीनप्ले को NH10 और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों को लिख चुके राइटर सुदीप शर्मा ने लिखा है. इस सीरीज में जयदीप अल्हावत, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी संग अन्य स्टार्स नजर आएंगे.

कोरोना से जंग जीतकर कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर, चाय की चुस्कियां लेती आईं नजर

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ अक्सर कोई न कोई तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी के चलते वो अपनी हर एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं जोल धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने विराट कोहली के साथ एक वीडियो बनाया था. जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. 

सुजैन खान ने शेयर की ऋतिक और बच्चों की तस्वीर, कविता के जरिए बताया जिंदगी की अहमियत

First published: 27 April 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी