Home » मनोरंजन » Anushka Sharma reached Australia for cheers Virat Kohli in Sydney Test
 

जब टीम इंडिया को चीयर्स करने ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं अनुष्का, विराट के साथ फैंस को भी किया घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 13:14 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की रियल लाइफ लव स्टोरी से उनका हर फैन वाकिफ है. विराट कोहली का कहीं भी मैच होता है तो अनुष्का अपने पति को चीयर करने के लिए वहां जरूर मौजूद होती हैं. हाल ही में विराट कोहली की सिडनी में चल रही टेस्ट सीरीज में हौसला अफजाई करने के लिए अनुष्का शर्मा पहुंचीं. मैच की चौथी सीरीज ऑस्ट्रेलिया में चल रही है और 2 जनवरी को अनुष्का को वहां देखा गया. इस दौरान वो काफी खूबसूरत लग रही थी. 

 

इस दौरान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही थी तो वहीं उनके साथ विराट कोहली कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी की पहली सालगिरह भी ऑस्ट्रेलिया में मनाई थी. तो वहीं नए साल में विराट को अनुष्का ने बेस्ट विश दी थी और सफलता पाने की कामना की थी.

 

विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी और इसके बाद से कई मौकों पर विरुष्का को एक साथ देखा जाता है. दोनों की जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और कई विज्ञापनों में कपल एक साथ नजर आते हैं. तो वहीं अगर अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप साबित हुई और इसके बाद कई प्रोजेक्ट पर एक्ट्रेस काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- पैसे आने में सबसे बड़ी रुकावट हैं ये चीजें, अगर आपके घर में भी है तो तुरंत करें बाहर

First published: 4 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी