Home » मनोरंजन » Anushka sharma said she doesnt need sign films to fill up time
 

अनुष्का शर्मा फिल्मों में एक्टिंग से क्यों हैं दूर ? इसे लेकर पहली बार किया ये खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 16:10 IST

जीरों फिल्म के बाद अनुष्का शर्मा फिल्मों से अचानक से गायब हो गई हैं. फिलहाल वे ना तो किसी फिल्म की शूटिंग में नजर आ रही है और ना ही उन्होंने किसी अगले प्रोजेक्ट को लेकर कुछ खुलासा किया है. ऐसे में अनुष्का के फैंस के मन में सवाल पैदा होने लगे हैं कि आखिर क्यों अनुष्का शर्मा एक्टिंग से दूरी बना रही हैं. कई बार सोशल मीडिया पर उनसे ऐसे सवाल पूछे गए. फैंस के इन्ही सवालों पर अनष्का शर्मा ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया.

View this post on Instagram

Sun soaked and stoked ☀️💞 #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ह‍िंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा, "मैं बीते 3 सालों से फैशन में काम कर रही हूं. ये शेड्यूल काफी हेक्ट‍िक रहा है. इस बीच वहीं रोल किए हैं जो बहुत ज्यादा ड‍िमांड‍िंग लगे. एक साल में फिल्म परी, सुई धागा, जीरो करने के बाद ये आसान नहीं कि दूसरा काम शुरू कर दूं. मुझे लगता है कि बतौर एक्टर उस पोज‍िशन पर हूं जहां समय को फिल करने के लिए फिल्म नहीं करनी है."

View this post on Instagram

Days like these ❤️🥰

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने कहा, "बतौर प्रोड्यूसर मेरे पास बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं. हम बहुत शानदार काम की प्लान‍िंग कर रहे हैं. मुझे बहुत खुशी है अब तक मैंने जो काम किया है."

4 साल पहले ये एक्ट्रेस सनी लियोनी को देश से निकलवाना चाहती थीं बाहर, फिर सरेआम मांगी माफी

अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने फिलहाल अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें कि अनुष्का के इस ब्रेक को लेकर मीडिया में चर्चाएं थीं कि वे प्रेग्नेंट हैं. हालांकि अनुष्का ने बाद में इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा, "ऐसा कुछ नही है. अगर मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो इसे छ‍िपाया नहीं जा सकता है."

खबरों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा अपने पति व‍िराट कोहली के साथ वर्ल्ड टूर की प्लानिंग कर रही हैं. इसी कारण से उन्होंने किसी नए प्रोजेक्ट को नहीं लिया है. इसके साथ ही वे इवेंट्स और पार्टियों में कम नजर आती हैं.

उर्मिला ने PM मोदी के रडार वाले बयान पर ली चुटकी, डॉगी के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये बात

First published: 14 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी