Home » मनोरंजन » Arbaz Khan summones in connection with probe of an IPL betting case
 

IPL सट्टेबाजी: अरबाज खान ठाणे क्रांइम ब्रांच में हुए पेश, इंटरनेशनल बुकी के साथ तस्वीर हुई कैद

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2018, 12:23 IST

आईपीएल में कथित तौर पर सट्टेबाजी मामले में बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान ठाणे क्राइम ब्रांच पहुंच गए हैं. उनसे थोड़ी देर में गहन पूछताछ की जाएगी. क्राइम ब्रांच के अधिकारी प्रदीप शर्मा, अरबाज खान के साथ पूछताछ करेंगे. प्रदीप शर्मा के साथ दो और पुलिस अधिकारी अरबाज खान से पूछताछ करेंगे. 

इससे पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. इसके बाद अरबाज बाहर निकले और बिना इधर-उधर देखे सीधे अपनी गाड़ी से ठाणे क्राइम ब्रांच पहुंचे. क्राइम ब्रांच ठाणे जाते हुए अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद थे.

आज तक की खबर के अनुसार, पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज की तस्वीरें मिली थीं. अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था. बताया जा रहा कि उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है. अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.  हालांकि इस मामले में अरबाज खान पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है और न ही वह आरोपी हैं.

बता दें कि पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था. जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था.सट्टेबाजी रैकेट के लिंक डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से मिलते दिख रहे हैं.

इससे पहले सुबह अरबाज के पिता सलीम खान से मीडियाकर्मियों ने अरबाज पर सट्टेबाजी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसे बकवास करार दिया था. मुंबई के समुद्र तट पर सुबह सलीम खान मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे. इस दौरान सलीम खान से कुछ मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछने की कोशिश की. जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने जवाब देने से इनकार करते हुए इसे बेकार कहा था.

First published: 2 June 2018, 12:17 IST
 
अगली कहानी