Home » मनोरंजन » arhaan khan rashami desai vishal aditya singh madhuirma tuli shefali bagga bigg boss 13
 

बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई से दिल की बात कह देंगे अरहान खान, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा को नजरअदांज करेंगे घरवाले

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2019, 12:12 IST

कलर्स पर आने वाले शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दर्शकों की डिमांड पर शो को पांच हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आज के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि घर के अंदर अरहान खान  (Arhaan khan), मधुरिमा तुली (Madhuirma tuli) और शेफाली बग्गा (Sefali bagga) एंट्री लेने वाली हैं. ऐसे में घर में खूब मसाला इमोशन और धमाल देखने को मिलेगा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें दिखाया गया है कि अरहान खान घर के अंदर एंट्री कर रहे हैं. इस दौरान घरवालों को बिग बॉस एक टास्क देते हैं. इसमे उन्हें बाहर वालों को इग्नोर करना होता है. इसमें अरहान घर के अंदर आते हैं इस दौरान रश्मि उन्हें नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं. इस दौरान अरहान काफी हद तक रश्मि को प्रोज कर देते हैं. अरहान के जाने के बाद रश्मि बाद में कहती हैं कि मुझे जो जानना था उसका जवाब मुझे मिल गया है. वहीं आरती उनके कहती हुई नजर आती हैं कि मैं अरहान के हाथ में वो अंगूठी देखी.


 

बताते चलें अरहान खान के अलावा शो में विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली और बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा भी एंट्री करेंगी. इस दौैरान दोनों घरवालों को बुलवाने की कोशिश करेंगे. ताकि घरवाले उनसे बात कर लें. लेकिन मजबूती में सभी घरवाले बिग बॉस के इस टास्क को अच्छे से निभाते हैं.   

बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई से दिल की बात कह देंगे अरहान खान, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा को नजरअदांज करेंगे घरवाले

First published: 2 December 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी