Home » मनोरंजन » arijit singh love life marriage relationship
 

अरिजीत सिंह का पहली पत्नी से हो गया था सालभर में तलाक, बचपन की दोस्त से की चोरी छुपे शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2020, 10:13 IST

बॉलीवुड में लगातार सुपरहिट गाने देने वाले शानदार सिंगर अरिजीत सिंह Arijit singh का आज जन्मदिन है. अरिजीत की आवाज के दिवाने आज पूरी दुनिया में हैं. उनके करियर के बारे में भले ही हर कोई जानता होगा लेकिन बहुत कम लोग उनकी पर्सनल लाइफ से वाकिफ हैं. चलिए बताते हैं आपको उनकी रियल लाइफ रोमांस के बारे में...

अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी की थी. ये दोनों की ही दूसरी शादी है. दरअसल अरजीत इससे पहले एक रियलिटी शो में ही उनकी को-कंटेस्टेंट के साथ शादी कर चुके थे. वहीं उनकी पत्नी की पहले से ही एक बेटी भी है. अरिजीत की दूसरी पत्नी कोयल रॉय भी तलाकशुदा थीं. ये खबर लगातार सुर्खियों में छाई रही.


अरिजीत सिंह ने अपनी दूसरी शादी की जानकारी लंबे वक्त के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी थी. एक बार जब एक इंटरव्यू में उनसे दूसरी शादी के बारे में बात की गई थी तो उन्होंने पर्सनल सवाल करने से रिपोर्टर को मना कर दिया था.

लॉकडाउन में अब मेकर्स घर से शूट करेंगे टीवी का ये शो, जल्द टेलीकास्ट होगा नया एपिसोड

बताते चलें कि अरजीत सिंह अपना खुद का एक NGO भी चलाते हैं, जिसका नाम है ' LET THERE BE LIGHT' जो जिया गंज के लोकर एरिया में काम करती है. ये NGO बीपीएल कम्युनिटी के लोगों के लिए है. हालांकि इससे ये कहना गलत नहीं होगा कि अरिजीत सिंह एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ साथ एक अच्छे दिल के इंसान भी है.

रामायण के 'लव-कुश' 35 सालों बाद दिखते हैं ऐसे, इन दिनों ये काम कर रहें हैं दोनों

'महाभारत के कृष्ण' पहले थे जानवरों के डॉक्टर, ऐसे हुई टीवी इंडस्ट्री में एंट्री

First published: 25 April 2020, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी